भारत दौरे और पीएम मोदी को लेकर ट्रंप का बड़ा बयान, ट्वीट कर कही ये बात

ट्रंप ने इस ट्वीट के जरिए फेसबुक पर नंबर 1 और 2 वाले मार्क जुकरबर्ग के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत दौरे को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

Written by: February 15, 2020 9:51 am

नई दिल्ली। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। ट्रंप अपने भारत दौरे को लेकर खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि भारत जाना उनके लिए सम्मान की बात है। ट्रंप ने इस ट्वीट के जरिए फेसबुक पर नंबर 1 और 2 वाले मार्क जुकरबर्ग के बयान पर भी प्रतिक्रिया दी है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत दौरे को लेकर भी बड़ा बयान दिया है।

Donald Trump and PM Narendra Modi

राष्ट्रपति ट्रंप ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है सम्मान की बात है? मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में कहा था कि फेसबुक पर डोनाल्ड ट्रंप एक नंबर पर और भारत के प्रधानमंत्री मोदी दूसरे नंबर पर हैं। मैं दो हफ्तों में भारत जा रहा हूं। इसे लेकर उत्साहित हूं।’

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप अपनी पत्नी व अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप 24 से 25 फरवरी को दो दिवसीय भारत यात्रा पर आने वाले हैं। इस दौरान वे नई दिल्ली और अहमदाबाद जाएंगे। भारत की यात्रा करने वाले ट्रंप लगातार चौथे अमेरिकी राष्ट्रपति होंगे।

Donald Trump and PM Narendra Modi

ट्रंप का गुजरात के अहमदाबाद पहुंचने पर लाखों लोगों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किए जाने की उम्मीद है। वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम नव निर्मित मोटेरा स्टेडियम में हजारों लोगों के सामने ऐतिहासिक भाषण दे सकते हैं।