निगेटिव आई भोपाल के पत्रकार की कोरोना रिपोर्ट, कमलनाथ की प्रेस कान्फ्रेंस में मचा था हड़कंप

सीएम हाउस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के सभी विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों समेत करीब 200 पत्रकार मौजूद थे।

Written by: April 4, 2020 12:45 pm

नई दिल्ली। भोपाल के पत्रकार केके सक्सेना और उनकी बेटी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसके बाद एम्स से उनकी छुट्टी कर दी गई है। सक्सेना मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कांफ्रेंस में शामिल थे। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ ने इस्तीफे का एलान किया था।

Coronavirus

बाद में पता चला था कि उन्हें कोरोना है। इसके बाद हड़कंप मच गया था। उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल सभी मंत्रियों, अधिकारियों और पत्रकारों को क्वॉरेंटाइन में जाने की सलाह दी गयी। 20 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। सीएम हाउस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के सभी विधायक और प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों समेत करीब 200 पत्रकार मौजूद थे।

Kamal nath

कोरोना पॉजिटिव पत्रकार की 26 वर्षीय बेटी 17 मार्च को लंदन से दिल्ली पहुंची थी। आईजीआई एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के बाद डॉक्टर्स ने फिट घोषित किया। इससे बाद वह शताब्दी एक्सप्रेस से भोपाल आई। परिजनों ने कलेक्टर तरुण पिथौड़े से बात कर बेटी की दोबारा कोरोना जांच की मांग की। इस पर जेपी अस्पताल के डॉक्टर्स की टीम ने घर पहुंचकर लड़की की जांच की। जांच रिपोर्ट में वह पॉजिटिव निकली।