मनोरंजन

पुलवामा हमले के बाद एक बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना हो रही थी। खबर आई कि उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर निकाल दिया गया है।

कार्तिक आर्यन, कृत‍ि सेनन की फिल्म लुका-छ‍ुपी 1 मार्च को बड़े पर्दे पर र‍िलीज के लिए तैयार है। इसके पहले 18 फरवरी को फिल्म का गाना र‍िलीज किया गया है

स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मल्ल‍िका दुआ व‍िवाद‍ित बयान की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। इस बार उन्होंने आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों को लेकर बेहूदा बयान दिया है।

'न्यू एम्सटर्डम' के दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि इस मेडिकल ड्रामा शो का हिस्सा बनने से उनकी सीमाओं को विस्तार मिला है।

अभिनेता-निर्माता अजय देवगन ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'टोटल धमाल' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने की घोषणा की है।

जम्मू-कश्मीर के पुलमावा में हुए आतंकी हमले के विरोध में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉईज ने रविवार को मुंबई फिल्म सिटी में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। फिल्मसिटी में पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई। फेडरेशन ने इस दौरान कांग्रेस नेता और कपिल शर्मा शो में बतौर जज नजर आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ नारे लगाए।

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने रविवार को अपने प्रशंसकों से फर्जी सोशल मीडिया खातों के प्रति सावधान रहने का आग्रह किया है। 'मनमर्जियां' के निर्देशक ने ट्विटर पर अपने आधिकारिक खाते से कुछ फर्जी खातों के स्क्रीनशॉट साझा किए। उन्होंने लिखा, "मेरे फर्जी खाते फेसबुक पर चल रहे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि वे खाते मेरे नहीं हैं। मैं फेसबुक पर नहीं हूं।"

पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर, अनुभवी अभिनेता परेश रावल ने रविवार को भारतीय समाचार चैनलों से अपील की है कि वे अपने शो में किसी भी पाकिस्तानी मेहमान को न बुलाएं और न ही उनसे बातचीत करें। उन्होंने कहा, "हमारे राष्ट्रीय समाचार चैनलों से विनम्र अपील है कि कृपया किसी भी पाकिस्तानी या आतंकवादियों से हमदर्दी रखने वाले किसी भारतीय को हमारी प्रिय मातृभूमि के खिलाफ जहर उगलने के लिए आमंत्रित न करें।"

गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों की पत्नियों के लिए 300,000 रुपये दिए हैं। दिलजीत ने रविवार को सीआरपीएफ वाइव्स वेलफेयर एसोसिएशन को दिए गए अपने दान की रसीद का एक स्नैपशॉट साझा किया।