NCB दफ्तर पहुंचे भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, ड्रग्स केस में होगी पूछताछ

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के घर शनिवार को एनसीबी (NCB) ने छापा मारा। सर्च के दौरान एजेंसी ने घर से गांजा बरामद किया। जिसके बाद दोनों से एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ जारी।

Avatar Written by: November 21, 2020 4:07 pm
bharti harsh

मुबई। टीवी का मशहूर नाम और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर शनिवार को एनसीबी (NCB) ने छापा मारा। सर्च के दौरान एजेंसी ने घर से गांजा बरामद किया। इस दौरान उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) भी मौजूद थे। बता दें कि एनसीबी बॉलीवुड के ड्रग्स केस (Bollywood Drugs Case) में एक के बाद एक कई बड़े नामें से पर्दा उठा रही है। जिसमें ताजा नाम भारती और हर्ष का है। दोनों की फैन फोलोइंग अच्छी-खासी है। इस खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है।

BHARTI SINGH

सर्च के दौरान गांजा मिलने के बाद भारती और हर्ष को एनसीबी ने हिरासत में लिया है। जिसके बाद दोनों एनसीबी के दफ्तर पहुंच गए है। यहां दोनों से पूछताछ की गई। सबसे बड़ा सवाल ये है कि उनके घर गांजा आया कैसे और अगर आया तो किसके जरिए। ऐसे कई सवालों का जवाब दोनों को देना होगा। पूछताछ के दौरान कई बड़े नामों के सामने आने की भी आशंका है।

भारती सिंह ने बताया कि वो पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर लाई गई हैं। इसके अलावा दोनों को जांच एजेंसी ने समन भी भेजा है। आपको बता दें कि शनिवार को सुबह एनसीबी मुंबई के अंधेरी स्थित भारती के घर पहुंची और छापे मारी की जहां गांजा बरामद किया गया है। अब देखने वाली बात ये है कि इस मामले में और किसका नाम सामने आएगा।