Connect with us

मनोरंजन

Vivek Agnihotri: कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दिया विभाजन पर बयान तो भड़के विवेक अग्निहोत्री, कहा- कहां मूंछ के बाल और कहां पूंछ के बाल

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री इंडस्ट्री में बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। अब एक बार फिर विवेक ने भारत-पाकिस्तान विभाजन को लेकर अपनी राय रखी हैं।

Published

on

नई दिल्ली। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ बनाकर देशभर में सनसनी मचाने वाले विवेक अग्निहोत्री इंडस्ट्री में बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं। वो हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। अब एक बार फिर विवेक ने भारत-पाकिस्तान विभाजन को लेकर अपनी राय रखी हैं। उन्होंने आज यानी 14 अगस्त को  विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस सेलिब्रेट किया और भारत के विभाजन को याद कर अपनी राय व्यक्त की है। निर्देशक ने अपने बयान में उन लोगों को याद किया जिन्होंने विभाजन के दौरान अपनी जान गवां दी। साथ ही कांग्रेस नेता जयराम रमेश को भी आड़े हाथ लेते हुए खरी-खोटी सुनाई।

vivek ranjan agnihotri

जयराम रमेश की लगा दी क्लास

विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर जयराम रमेश की क्लास लगा दी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा-सावरकर और जिन्ना के बीच के अंतर को एक हिंदू कहावत में बहुत अच्छी तरह से कैद किया गया है…कहां मूंछ के बाल(सावरकर) और कहां पूंछ के बाल(जिन्ना)। दरअसल आज ही कांग्रेस नेता रमेश में अपने ट्वीट में जिन्ना और सावरकर को देश के बंटवारे का जिम्मेदार ठहराया।


रमेश यहीं नहीं रुके उन्होंने मोदी सरकार पर भी निशाना साधते हुए उन पर देश में नफरत फैलाने का आरोप लगाया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था- आधुनिक समय के सावरकर और जिन्ना राष्ट्र को विभाजित करने के अपने प्रयासों को जारी रखे हुए हैं। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस गांधी, नेहरू, पटेल और कई अन्य लोगों की विरासत को बनाए रखेगी जो राष्ट्र को एकजुट करने के अपने प्रयासों में अथक थे। नफरत की राजनीति की हार होगी।


विवेक ने शेयर की तिरंगे की वीडियो

विवेक के इस ट्वीट पर यूजर्स भी ने उनका साथ दिया है और उनकी खूब तारीफ की हैं। वहीं विवेक ने अपने ट्वीट पर राष्ट्रीय ध्वज की लहराती हुई वीडियो भी शेयर की है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-बरस रहा है लेकिन हमारा तिरंगा अपनी सारी महिमा के साथ उड़ रहा है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement