Kangana praised CM Yogi : यूपी में सबसे बेहतरीन फिल्म सिटी बनाएगी सरकार, कंगना रनौत ने ट्वीट कर की सीएम योगी की तारीफ

Kangana praised CM Yogi : यूपी (UP) में बेहतरीन फिल्म सिटी (Film City in UP) बानने के लिए अब यूपी के मुख्यमंत्री (UP CM) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार कदम उठाने जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सीएम योगी के इस कदम की सराहना की है।

Avatar Written by: September 19, 2020 5:53 pm
yogi kangana

नई दिल्ली। एक तरफ बॉलीवुड (Bollywood) इन दिनों जहां नेपोटिजम और ड्रग्स के मुद्दे में उलझा है तो वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश (UP) में फिल्म सिटी (Film City) बनाने की पहल तेज हो गई है। यहां पर फिल्म लाइन की मेधा भी है। बीते कुछ सालों में कई सारे शूटिंग भी यहां पर हो चुकी है। ऐसे में यूपी को बेहतरीन फिल्म सिटी (Film City in UP) बानने के लिए अब यूपी के मुख्यमंत्री (UP CM) योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की सरकार कदम उठाने जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सीएम योगी के इस कदम की सराहना की है।

CM yogi Namsate

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, ”सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की मैं सराहना करती हूं। लोगों की धारणा है कि भारत में सर्वश्रेष्ठ फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म इंडस्ट्री है। यह गलत है। तेलुगु फिल्म उद्योग ने खुद को शीर्ष स्थान पर पहुंचा दिया है।”

kangana ranaut

अगले ट्वीट में वो लिखती हैं कि अब वो पूरे भारत में कई भाषाओं में फिल्मों को पहुंचा रहे हैं। कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी में की गई है। मैं सीएम योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं की सराहना करती हूं। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है। सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है, जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है। हम कई कारणों से विभाजित हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक इंडस्ट्री, लेकिन कई फिल्म सिटी।

सिर्फ कंगना ने ही नहीं बल्कि कई लोगों ने सीएम योगी के इस कदम की तारीफ है। जिसमें लोकगायिका पदमश्री मालिनी अवस्थी भी शामिल हैं। उन्होंने कहा कि एक सप्ताह पहले इसकी योजना बननी प्रारंभ हुई थी और आदरणीय मुख्यमंत्री ने इस दिशा में रुचि दिखाई। फिर इस बाबत मेरी फिल्म निर्माता-निर्देशक सुभाष घई, अभिनेता विवेक ओबेराय तथा गीतकार मनोज मुंतशिर से चर्चा हुई, आज इसकी औपचारिक घोषणा होते देखना सुखद है।

इतना ही नहीं कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने भी सीएम योगी के इस काम की तारीफ की और अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने लिखा, ”जल्द बनेगी फिल्मसिटी, योगी जी बॉलीवुड को यूपी में लायेंगे। ”