UP News: ज्ञानवापी फैसले से पहले काशी विश्वनाथ धाम से तीन संदिग्ध गिरफ्तार, जांच एजेंसियां पूछताछ में जुटी

UP News: खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इन तीनों को मंदिर में प्रवेश करते वक्त धर दबोचा है। ये सभी संदिग्ध गेट नंबर 4 से मंदिर में एंट्री करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नजर इन पर पड़ी। जिसके बाद तीनों संदिग्धों को शक हुआ और फिर इन्हें गिरफ्तार किया गया।

Avatar Written by: November 14, 2022 12:48 pm

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तीन संदिग्ध पकड़े गए है। सुरक्षा एजेंसी ने तीनों संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। संदिग्धों ने अपने आप को झारखंड के निवासी बता रहे है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए संदिग्धों में से 2 मुस्लिम समुदाय और एक हिंदू समुदाय का है। वहीं काशी विश्वनाथ मंदिर से पकड़े गए इन संदिग्धों से आईबी, एटीएस, एलआईयू की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। ये घटना रविवार 13 नवंबर की शाम की बताई जा रही है। इसके साथ ही बता दें कि इन संदिग्धों की गिरफ्तारी ऐसे समय में हुई है जब आज वाराणसी फास्ट ट्रैक कोर्ट में ज्ञानवापी से जुड़े मामले पर सुनवाई होनी है। लेकिन उससे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर से तीन संदिग्धों को धर दबोचा है।

Kashi Vishwnath dham

खबरों के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने इन तीनों को मंदिर में प्रवेश करते वक्त धर दबोचा है। ये सभी संदिग्ध गेट नंबर 4 से मंदिर में एंट्री करने की कोशिश कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस की नजर इन पर पड़ी। जिसके बाद तीनों संदिग्धों को शक हुआ और फिर इन्हें गिरफ्तार किया गया।  हालांकि शुरुआती पूछताछ में पुलिस को इनके पास से किसी तरह की कोई संदिग्ध चीजें प्राप्त नहीं हुई है।

वहीं पूछताछ में 2 मुस्लिम समुदाय से और एक ने हिंदू समुदाय से बताया। इसके साथ ही पूछताछ में यह भी पता चला है कि काशी विश्वनाथ धाम के बाद ये सभी संदिग्ध अजमेर शरीफ जाने वाले थे। उधर तीनों संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद मंदिर परिसर में सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। साथ ही पुलिस के आला अधिकारी चप्पे-चप्पे पर पैनी नजर बनाए हुए है।

Latest