Connect with us

देश

Delhi: लाइव डिबेट में पूछा सवाल तो महिला एंकर से तू-तड़ाक करने लगे AAP के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज, सबक सिखाने की धमकी भी दी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सौरभ भारद्वाज महिला एंकर पर बदतमीजी का आरोप लगाकर खुद बदतमीजी करने पर उतारू हो गए। दरअसल, सवाल के दौरान अदिति ने सौरभ के नाम के साथ ‘जी’ नहीं लगाया। माना जा रहा है कि सौरभ इसी से भड़के, लेकिन जिस तरह का व्यवहार उन्होंने किया, उसकी चौतरफा निंदा हो रही है।

Published

on

saurabh bhardwaj aap aditi tyagi

नई दिल्ली। ये मामला जी न्यूज चैनल का है। चैनल की एंकर अदिति त्यागी शुक्रवार को डिबेट कर रही थीं। मामला दिल्ली में आम आदमी पार्टी AAP की सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई रेड का था। डिबेट में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला के साथ आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज भी थे। इस दौरान अदिति ने सौरभ से एक सवाल पूछा। इस पर सौरभ भड़क गए। सौरभ ने अदिति पर बदतमीजी से बात करने का आरोप लगा दिया। फिर खुद तू-तड़ाक पर उतर आए। उधर, अदिति उन्हें आप-आप कहकर बात करती दिखीं। इसके बाद भी सौरभ का गुस्सा शांत नहीं हुआ। उन्होंने लाइव शो में अदिति को सबक सिखाने की भी धमकी दे दी। इतना ही नहीं, वो अदिति के घर-बार तक भी पहुंच गए। अदिति ने पूरे मामले में सोशल मीडिया के जरिए आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से शिकायत की है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह सौरभ भारद्वाज महिला एंकर पर बदतमीजी का आरोप लगाकर खुद बदतमीजी करने पर उतारू हो गए। दरअसल, सवाल के दौरान अदिति ने सौरभ के नाम के साथ ‘जी’ नहीं लगाया। माना जा रहा है कि सौरभ इसी से भड़के, लेकिन जिस तरह का व्यवहार उन्होंने किया, उसकी चौतरफा निंदा हो रही है। अदिति त्यागी से सौरभ ये कहते भी सुने जा सकते हैं कि ‘जिस तरह तुमको संजय सिंह (आप सांसद) ने सबक सिखाया, वैसा ही सबक मैं भी सिखाऊंगा।’ सौरभ भारद्वाज यहीं नहीं रुके। वो चैनल के मालिक सुभाष चंद्रा का नाम लेकर अदिति पर दबाव बनाते भी नजर आए। अदिति ने इस पर कहा कि आप जिसका चाहें नाम लीजिए, लेकिन मैं जनता के हक में सबसे सवाल पूछती हूं और आपसे भी पूछूंगी। इसके बाद सौरभ भारद्वाज बीच शो ही उठकर चले गए। आम लोगों ने इस मामले में अदिति का साथ दिया है। लोगों ने सौरभ को काफी फटकार लगाई। लोगों ने सौरभ से क्या कहा, ये आप अदिति के ऊपर दिए ट्वीट के रिप्लाई सेक्शन में जाकर पढ़ सकते हैं। इस मामले में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी सौरभ के व्यवहार की निंदा की है। बीजेपी ने भी इस घटना को लेकर सौरभ भारद्वाज और आप को घेरा है।

बता दें कि कल ही दिल्ली की नई आबकारी नीति के मामले में मनीष सिसोदिया के घर समेत देश के 21 जगह सीबीआई ने छापेमारी की थी। सीबीआई ने इस मामले में मनीष सिसोदिया को 16 आरोपियों में से पहले नंबर पर रखा है। सभी आरोपियों पर नई आबकारी नीति बनाकर दिल्ली सरकार के खजाने को 144 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाने का आरोप है। इसी मसले पर हर टीवी न्यूज चैनल की तरह जी न्यूज पर भी डिबेट का प्रोग्राम हो रहा था। जिसमें सौरभ भारद्वाज ने अदिति से इस तरह का व्यवहार किया।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement