Congress: ‘आजाद’ द्वारा PM मोदी की तारीफ के बाद कांग्रेसी नेता अल्वी ने दी पार्टी को ‘नसीहत’

Congress: अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी(Rashid Alvi) ने भी पार्टी को नसीहत देते हुए बीजेपी से सीख लेने को कहा है। रविवार को अल्वी ने कहा कि भाजपा हर चुनाव, वो चाहे छोटा हो या फिर बड़ा, उसे जीतने के लिए दिन-रात मेहनत करती है।

Avatar Written by: February 28, 2021 9:16 pm
Rahul Sonia Rashid Alvi

नई दिल्ली। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस का समय कुछ ऐसा चल रहा है कि आए दिन उसकी ही पार्टी के नेता उसे नसीहत दे रहे हैं। जहां पिछले साल पार्टी के कई नेताओं ने अपने बागी तेवर दिखाते हुए आलाकमान को पत्र लिखकर नेतृत्व पर चिंता जताई थी। वहीं इस साल भी वहीं क्रम जारी है। देखा गया है कि कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, आनंद शर्मा जैसे नेता पार्टी के नेतृत्व से खुश नहीं हैं। वहीं राज्यसभा सांसद का कार्यकाल खत्म होते ही गुलाम नबी आजाद लगातार पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधते जा रहे हैं, जोकि पार्टी के लिए मुश्किल हालात पैदा कर रहे हैं। वहीं अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राशिद अल्वी ने भी पार्टी को नसीहत देते हुए बीजेपी से सीख लेने को कहा है। रविवार को अल्वी ने कहा कि भाजपा हर चुनाव, वो चाहे छोटा हो या फिर बड़ा, उसे जीतने के लिए दिन-रात मेहनत करती है।

Amit Shah PM Modi JP Nadda rajnath

उन्होंने यह भी कहा कि अगर कांग्रेस को भगवा पार्टी से मुकाबला करना है कि तो उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी 24 घंटे काम करने की जरूरत है। राशिद अल्वी ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ”अमित शाह की अपनी रणनीति है और कांग्रेस पार्टी को चुनावों में जीत के लिए रणनीति बनाने की जरूरत है। सभी छोटे-बड़े चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए बीजेपी के कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करते हैं।” कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा कि BJP के कार्यकर्ता पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

rashid alvi

पार्टी को चुनावों में जीत पाने के लिए अल्वी ने कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि, “कांग्रेस कार्यकर्ताओं को कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। 24X7 घंटे काम करना होगा और एक रणनीति बनानी होगी। केवल तभी हम उनसे मुकाबला कर सकते हैं।” गौरतलब है कि अल्वी के बयान से पार्टी असहजता हो सकती है, क्योंकि उनका बयान ऐसे समय में आया है, जब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में एक सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की।

Support Newsroompost
Support Newsroompost