Slammed: दंगा आरोपी के घर बुलडोजर चलने पर अखिलेश को याद आया इंसाफ का तराजू, यूजर बोले- आपके पिता ने…

शेर लिखकर यूजर का निशाना बने अखिलेश यादव को इससे पहले यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने भी जवाब देकर आईना दिखाया था। ब्रजेश पाठक ने कहा था कि यूपी में दंगाइयों का सटीक इलाज सरकार कर रही है और उनको निश्चिंत रहना चाहिए कि एक भी दंगाई को छोड़ा नहीं जाएगा।

Avatar Written by: June 13, 2022 7:30 am

लखनऊ। प्रयागराज में 10 जून को हुई हिंसा के आरोपी जावेद अहमद उर्फ पंप के घर को प्रशासन की ओर से बुलडोजर से जमींदोज किए जाने का समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल कई बार ट्वीट लिखकर विरोध किया। एक बार उनके ट्वीट पर यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने जवाब दिया था। इसके बाद जब अखिलेश ने शायरी करते हुए घटना पर तंज कसा, तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। हुआ यूं कि अखिलेश ने रविवार रात को ट्वीट में लिखा, ‘अब अजायब घर में ले जाकर रख दो इंसाफ की तराजू को और कर दो ऐलान हुक्मरानों ने ही ले लिया है कानून हाथों में…’ इसी शेर को लिखकर अखिलेश सोशल मीडिया पर लोगों का निशाना बन गए।

अखिलेश को यूजर्स ने क्या कहा, ये आपको बताएंगे। उससे पहले बताते हैं कि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने प्रयागराज में दंगाइयों के खिलाफ हो रही कार्रवाई पर उनसे क्या कहा था। ब्रजेश पाठक ने अखिलेश के ट्वीट के जवाब में लिखा था कि अब तो तुष्टीकरण की राजनीति का चश्मा उतार दीजिये अखिलेश जी, उपद्रवकारियों द्वारा देश की एकता, अखंडता एवं शांतिभंग करने का जो प्रयास हुआ है, उसे देश देख रहा है, उपद्रवियों के प्रति कार्यवाही हेतु धर्म, विधान, संविधान सभी स्वीकृति देते हैं, एक भी अपराधी बख़्शा नहीं जाएगा, निश्चिंत रहिए।

brajesh pathak and akhilesh yadav

वहीं, रात को शायरी वाले ट्वीट पर अखिलेश को यूजर्स ने घेरते हुए तमाम टिप्पणियां की। लोगों ने वो दिन भी याद दिलाए, जब उनके पिता मुलायम सिंह के यूपी का सीएम रहते अयोध्या में कारसेवकों पर गोली चली थी। इसके अलावा भी यूजर्स ने तमाम तरह से तंज कसे। अखिलेश को सोशल मीडिया पर यूजर्स का निशाना किस तरह बनना पड़ा, ये आप नीचे देख सकते हैं…

Latest