Connect with us

देश

Ankita Bhandari: अंकिता के आरोपियों की आक्रोशित जनता ने की जमकर कुटाई, पुलिस से कहा- ‘कर दो इन्हें हमारे हवाले’

19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई है। वो 18 सितंबर से लापता थी। पुलिस को अभी तक उनका शव तक नहीं मिला है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर अंकिता की तलाश के लिए कैंपेन भी शुरू किया गया था। लेकिन, अभी तक इस संदर्भ में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बीते दिनों में अंकिता के माता पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। जिसके बाद उसकी हत्या के मामला सामने आया है।

Published

नई दिल्ली। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल की अंकिता भंडारी की हत्या मामले में गिरफ्तार हुए आरोपी पुलकित आर्या, अंकित और सौरव भास्कर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जहां उनसे मामले के संदर्भ में विस्तृत पूछताछ की जाएगी। लेकिन इस बीच आक्रोशित भीड़ ने इन आरोपियों की जमकर कुटाई कर डाली है। इतना ही नहीं, आक्रोशित जनता ने पुलिस से इन आरोपियों को खुद के हवाले करने की मांग की। आप जनता के आक्रोश का अंदाजा महज इसी से लगा सकते हैं कि जिस गाड़ी में आरोपी बैठे हुए थे, उस पर लोगों ने जमकर पथराव किया। पुलिस के लिए यह बड़ी चुनौती थी कि आखिर आरोपियों को कैसे बचाया जाए। इस बीच पुलिस भी कई बार जनता से कहती रही कि इन्हें कानून सजा देगी। आप हस्तक्षेप मत करिए। लेकिन, आक्रोशित जनता किसी की भी सुनने को तैयार नहीं थी, वो तो बस पुलिस से आरोपियों को खुद के हवाले करने की मांग कर रही थी। उधर, इस पूरे मामले की वीडियो भी प्रकाश में आया है, जिस पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

रिसेप्शनिस्ट की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार. (फाइल फोटो)

गौरतलब है कि 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या कर दी गई है। वो 18 सितंबर से लापता थी। पुलिस को अभी तक उनका शव तक नहीं मिला है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर अंकिता की तलाश के लिए कैंपेन भी शुरू किया गया था। लेकिन, अभी तक इस संदर्भ में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। बीते दिनों में अंकिता के माता पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज की है। जिसके बाद उसकी हत्या के मामला सामने आया है।

पुलिस ने पूरे मामले की तफ्तीश की जिसमें आरोपियों की गिरफ्तारी के दौरान बीजेपी नेता के बेटे का नाम भी सामने आया है, जो रिजॉर्ट का संचालक बताया जा रहा है। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रहरी है। अब ऐसी स्थिति में यह पूरा माजरा आगामी दिनों में क्या रुख अख्तियार करता है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement