यूपी में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार की कार्रवाई जारी, 50 हजार का इनामी डकैत गिरफ्तार

यूपी पुलिस को देवांगना घाटी में हेमराज के होने की सूचना मिली थी। इसके बाद डीआईजी रेंज की टीम के प्रभारी शिव प्रसाद रावत अपनी टीम व थाना बहिलपुरवा की टीम के साथ देवांगना घाटी पहुंचे।

Avatar Written by: July 20, 2020 5:03 pm

नई दिल्ली। यूपी में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार लगातार सख्ती से काम कर रही है। उनके खिलाफ धरपकड़ अभियान तेज किया जा रहा है। विकास दूबे एनकाउंटर के बाद यूपी सरकार अतीक अहमद और मुख्तार के गुर्गों पर भी शिकंजा कस चुकी है। इसी अभियान के तहत सोमवार सुबह पुलिस ने 50 हजार के इनामी डाकू हेमराज सिंह यादव को गिरफ्तार किया।

up cm yogi adityanath

यूपी पुलिस को देवांगना घाटी में हेमराज के होने की सूचना मिली थी। इसके बाद डीआईजी रेंज की टीम के प्रभारी शिव प्रसाद रावत अपनी टीम व थाना बहिलपुरवा की टीम के साथ देवांगना घाटी पहुंचे। उन्होंने अपनी टीम के साथ डाकू और उसके गैंग को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस को देखकर हेमराज ने फायरिंग शुरू कर दी।

NIA arrest SFJ

मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड गोलियां चलीं, जिसके बाद पुलिस ने हेमराज सिंह यादव को गिरफ्तार कर लिया। हेमराज 2007 से दो हत्याओं में फरार चल रहा था। पिछली कई सरकारों उसे पकड़ सकने में नाकाम रहीं थीं। उसके ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित था। गिरफ्तारी के बाद उसके पास से  पुलिस ने 315 बोर का तंमचा, दो कारतूस और दो खोखा बरामद किया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost