Bihar Election: मतदाताओं से पीएम मोदी की अपील-वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं, गृहमंत्री ने कही ये बात

Bihar Election 2020: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बिहार विधानसभा के तीसरे चरण में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर बिहार की जनता से अपील की है कि  वे लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं।

Avatar Written by: November 7, 2020 9:20 am
PM Modi And Amit Shah

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) के तीसरे और अंतिम चरण के तहत शनिवार को सुबह सात बजे से 15 जिलों के 78 विधानसभा क्षेत्रों में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मतदान शुरू हो गया। मतदान को लेकर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। 78 विधानसभा क्षेत्रों से कुल 1204 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बिहार विधानसभा के तीसरे चरण में लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की है। उन्होंने ट्वीट कर बिहार की जनता से अपील की है कि  वे लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं।

Bihar Elections

पीएम की मतदाताओं से अपील-वोटिंग का रिकॉर्ड बनाएं

पीएम मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा, बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें।

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union home minister Amit Shah)ने अंतिम चरण के चुनाव को लेकर ट्वीट किया, ‘बिहार में तीसरे व अंतिम चरण के सभी मतदाताओं से अपील करता हूं कि आप अपने मत अधिकार का उपयोग कर अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। विशेषकर युवाओं से आवाहन करता हूं कि बिहार में विकास और सुशासन को बनाए रखने के लिए बढ़चढ़ कर मतदान करें और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करें।’

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार की प्रगति के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा, ‘आज, बिहार में अंतिम चरण का मतदान हो रहा है। सभी मतदाताओं से आग्रह करता हूं कि कोविड की सावधानियों को ध्यान में रखते हुए बिहार की प्रगति के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान कर लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी भागीदारी अवश्य सुनिश्चित करें।’

Support Newsroompost
Support Newsroompost