Narada Sting Operation Case: मंत्रियों की गिरफ्तारी पर ममता बनर्जी का फूटा गुस्सा, CBI ने जारी किया बयान

Narada Sting Operation Case: मुख्य सूचना अधिकारी आरसी जोशी ने बताया कि, सीबीआई ने नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में पश्चिम बंगाल सरकार के 4 तत्कालीन मंत्रियों (फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और सोवन चटर्जी) को गिरफ़्तार किया है। 16 अप्रैल, 2017 को कोलकाता हाई कोर्ट की ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक यह सीबीआई ने केस दर्ज किया था और उसके तहत ही यह कार्रवाई की गई है।

Avatar Written by: May 17, 2021 12:23 pm

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) को बड़ा झटका लगा है। सोमवार को सीबीआई ने नारदा केस में तृणमूल कांग्रेस के मंत्री फिरहाद हाकिम, सुब्रत मुखर्जी, विधायक मदन मित्रा और कोलकाता के पूर्व मेयर सोवन चटर्जी को गिरफ्तार किया है। वहीं अपने नेताओं पर सीबीआई के एक्शन के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में सीबीआई दफ़्तर पहुंच गई। इस दौरान ममता बनर्जी का सीबीआई पर गुस्सा फूट पड़ा। ममता ने इस गिरफ्तारी पर नाराजगी जताते हुए सीबीआई के अधिकारियों से कहा कि मुझे भी गिरफ्तार कर लीजिए।

ममता बनर्जी के इस बयान से साफ है कि वह इस मुद्दे पर आसानी से पीछे हटने वाली नहीं हैं। इस बीच टीएमसी के नेताओं की गिरफ्तारी पर सीबीआई का बयान सामने आया है।

सीबीआई के मुख्य सूचना अधिकारी आरसी जोशी ने बताया कि, सीबीआई ने नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में पश्चिम बंगाल सरकार के 4 तत्कालीन मंत्रियों (फिरहाद हकीम, सुब्रत मुखर्जी, मदन मित्रा और सोवन चटर्जी) को गिरफ़्तार किया है। 16 अप्रैल, 2017 को कोलकाता हाई कोर्ट की ओर से जारी किए गए आदेश के मुताबिक यह सीबीआई ने केस दर्ज किया था और उसके तहत ही यह कार्रवाई की गई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost