विकास कार्यों की समीक्षा में सुपर एक्टिव हुए योगी, अयोध्या के बाद गोरखपुर, बलिया और वाराणसी पहुंचे

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ यूपी में विकास कार्यों को लेकर सुपर एक्टिव हैं। वे लगातार विकास की समीक्षा कर रहे हैं। कल से अब तक के 4 जिलों का दौरा कर चुके हैं।

Avatar Written by: July 26, 2020 7:25 pm

नई दिल्ली। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ यूपी में विकास कार्यों को लेकर सुपर एक्टिव हैं। वे लगातार विकास की समीक्षा कर रहे हैं। कल से अब तक के 4 जिलों का दौरा कर चुके हैं। सबसे पहले उन्होंने अयोध्या पहुंचकर भूमि पूजन के कार्यक्रम की समीक्षा की, फिर गोरखपुर पहुंचे।

CM Yogi Adityanath

रविवार दोपहर बाद वे वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना संक्रमण रोकने की तैयारियों को लेकर भी खासे गंभीर हैं। सीएम ने शहर में विकास कार्यों को गति देने के लिए योजनाओं को जल्‍द धरातल में लाने का निर्देश देने के साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर अधिकारियों से जानकारी ली। उन्होंने वाराणसी मंडल के चंदौली व गाजीपुर आदि जिलों को लेकर भी सतर्कता बरतने की अधिकारियों से अपील की।

CM Yogi Adityanath

आज दोपहर में ही वे बलिया भी पहुंचे। उन्होंने कोरोना की रोकथाम और बाढ़ राहत की तैयारियों का जायजा लिया। गोरखपुर से उड़कर उनका हेलीकाप्टर कैस्टरब्रिज स्कूल परिसर में बने हेलीपैड पर उतरा।

CM Yogi Adityanath

बैठक में विभिन्‍न विभागीय अधिकारियों की मौजूदगी में सीएम ने समीक्षा बैठक शुरू की तो कोरोना संक्रमण से लेकर बाढ़ पर तैयारियों पर उनका फोकस रहा। इसके बाद विभागीय अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश देकर वाराणसी में समीक्षा बैठक के लिए दोपहर बाद रवाना हो गए।