Hathras : प्रदेश में हर मामले को राजनीतिक रंग देने वाले पर जमकर बरसे सीएम योगी, बोले विकास पसंद नहीं, इसलिए देश-प्रदेश में सांप्रदायिक दंगा….

Hathras : हाथरस कांड (Hathras Scandal) को लेकर एक तरफ जहां सियासत जारी है। वहीं, दूसरी तरफ लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों की मांग है कि पीड़िता को न्याय मिले और आरोपियों को सख्त सजा। इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Avatar Written by: October 4, 2020 8:08 pm
cm yogi

लखनऊ। हाथरस कांड (Hathras Scandal) को लेकर एक तरफ जहां सियासत जारी है। वहीं, दूसरी तरफ लोगों में काफी गुस्सा है। लोगों की मांग है कि पीड़िता को न्याय मिले और आरोपियों को सख्त सजा। इन सब के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और विपक्ष को करारा जवाब दिया है।

cm yogi

दरअसल, सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अमरोहा जिले की नौगवां सादात सीट के भाजपा बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को विकास अच्छा नहीं लग रहा है। ये लोग देश में और प्रदेश में जातीय और सांप्रदायिक दंगा भड़काना चाहते है। उन्होंने कहा कि इस दंगे में विकास रुकेगा और उन्हें रोटियाँ सेकने का मौका मिलेगा। यही सोचकर वो षड्यंत्र रचते रहते हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को जिनका विकास से कोई कभी कोई सरोकार ही नहीं रहा है, उनको यह काम पच नहीं रहे। ऐसे लोग रोज साजिशें रच रहे हैं, इनसे सतर्क रहें, इनकी साजिशों को बेनकाब करें।

cm yogi

इसके अलावा सीएम योगी ने उपचुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए पार्टी को जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण इस बार का चुनाव बिल्कुल अलग तरह का होगा। बड़ी सभाएं नहीं होंगी। केंद्र और प्रदेश सरकार ने जनहित के जो कार्य किए हैं, उन्हें जनता को बताना होगा। इसके साथ ही उन्होंने रोजगार और नौकरी को लेकर कहा कि अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं की सरकारी नौकरी का सपना साकार किया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost