Connect with us

देश

Modi 72th B’day: जन्मदिन पर बधाई देते हुए भी कांग्रेस ने उगली पीएम मोदी के खिलाफ आग, जयराम रमेश बोले…

पीएम नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। इस मौके पर देश-विदेश से मोदी को बधाइयों का तांता लगा हुआ है, लेकिन विपक्षी कांग्रेस ने मोदी को जन्मदिन पर बधाई देते वक्त भी निशाना साधने की सियासत जारी रखी। जबकि, कई अन्य विपक्षी नेताओं ने भाषा की गरिमा बनाए रखते हुए बधाई दी।

Published

on

modi10

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी का आज जन्मदिन है। इस मौके पर देश-विदेश से मोदी को बधाइयों का तांता लगा हुआ है, लेकिन विपक्षी कांग्रेस ने मोदी को जन्मदिन पर बधाई देते वक्त भी निशाना साधने की सियासत जारी रखी। कांग्रेस की मीडिया सेल के प्रभारी और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने ट्वीट कर मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन साथ ही उनपर निशाना साधा। जयराम रमेश ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हम उनके खिलाफ विचारधारा और राजनीतिक जंग लड़ रहे हैं। उनका हमारे प्रति निजी प्रतिशोध और तेज हो रहा है। इसके बावजूद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके 72वें जन्मदिन पर बधाई दे रहा हूं।’

इससे पहले कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी मोदी को जन्मदिन पर बधाई दी, लेकिन उन्होंने अपनी भाषा को सामान्य रखा था। राहुल ने क्या लिखा, ये आप देखिए।

बता दें कि पीएम मोदी के खिलाफ आमतौर पर विपक्षी नेताओं के सुर बहुत तीखे रहते हैं। इन नेताओं में दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी हैं। बावजूद इसके केजरीवाल ने सौम्यता दिखाते हुए पीएम मोदी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना भी की।

मोदी विरोधी मुखर नेताओं में एनसीपी चीफ शरद पवार भी शामिल हैं। शरद पवार ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते वक्त गरिमा बनाए रखी और उन्होंने भी मोदी के बेहतर स्वास्थ्य और लंबे जीवन की कामना की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement