बालाकोट एयरस्ट्राइक को फ़र्जिकल कहने वाले कांग्रेस नेता उदित राज की लोगों ने कर दी जमकर खिचाई

आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। वायुसेना ने बालाकोट स्थित पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के अड्डों को तबाह कर दिया था।

Written by: July 1, 2020 12:20 pm

नई दिल्ली। एक तरफ जहां भारतीय सेना पाकिस्तान और चीन को सबक सिखाने के लिए मुंहतोड़ जवाब दे रही है। तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी सेना का अपमान करने में लगी हुई है। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता उदित राज ने एक बार फिर भारतीय सेना के शौर्य पर सवाल उठाए हुए। इतना ही नहीं उन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक को फर्जी करार दिया है। आपको बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी। वायुसेना ने बालाकोट स्थित पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन जैश ए मोहम्मद के अड्डों को तबाह कर दिया था।

उदित राज ने ट्वीट में लिखा, गोदी मीडिया 59 चीन के ऐप के रोक को डिज़िटिल सर्जिकल स्ट्राइक नाम दिया। अगर यही सर्जिकल स्ट्राइक है तो बलाकोट का क्या फ़र्जिकल स्ट्राइक था। इससे ज़्यादा शहीदों का अपमान नही हो सकता। ऐसे मीडिया का बहिष्कार करो।

इस ट्वीट के बाद कांग्रेस नेता उदित राज को जमकर लताड़ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने कांग्रेस नेता की जमकर खिचाई कर डाली। एक यूजर ने लिखा, जिस इंसान को सर्जिकल स्ट्राइक की मीनिंग नहीं मालूम उससे बहस करना बेकार है।

बता दें कि पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सेना की कायरता के बाद इन दिनों लाइन ऑफ एक्चुअल कण्ट्रोल (एलएसी) पर भारत और चीन के बीच तनातनी चल रही है। इन सब के बीच भारत सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए चीन के 59 ऐप को बंद कर दिया। भारत सरकार के इस फैसले के बाद चीन को तगड़ी चोट पहुंची है, जिसे चीन ने माना भी। चीनी ऐप के बंद होनें के बाद कुछ मीडिया हाउसेज द्वारा इसे डिजिटल स्ट्राइक करार दिया गया जो उदित राज को बिल्कुल पसंद नहीं आया।