Connect with us

देश

Delhi: दिल्ली सरकार की खुली पोल!, 6 महीने में 7 नए अस्पताल खोलने का वादा निकाला खोखला, RTI से खुलासा

Delhi: लेकिन क्या दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने इस वादे को पूरा किया है? जवाब है नहीं। ये हम नहीं बल्कि एक आरटीआई कार्यकर्ता की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है। जिसमें केजरीवाल सरकार के वादों की पोल खोल कर रख दी है। अमित कुमार नाम के RTI  एक्टिविस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर आरटीआई रिपोर्ट डाली है।

Published

on

नई दिल्ली। दिल्ली की केजरीवाल सरकार सत्ता पर काबिज होने के बाद से राजधानी के लोगों से  कई बड़े-बड़े वादे कर चुकी है। लेकिन जब निभाने की बारी आती है, तो दिल्ली सरकार खुद को जनता से ओझल कर लेती है। ऐसे कई मर्तबा देखा गया है कि आप सरकार जनता से बड़े-बड़े वादे करती है, मगर उनको निभाने से कोसों दूर रहती है। इसकी बानगी एक बार फिर से देखने को मिली है। दरअसल, 17 अक्टूबर 2021 को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि दिल्ली सरकार 7 नए अस्पताल 6 महीने में बनाकर दिल्लीवासियों को समर्पित करेगी। इसका ऐलान सीएम केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए किया था।

लेकिन क्या दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने इस वादे को पूरा किया है? जवाब है नहीं। ये हम नहीं बल्कि एक आरटीआई कार्यकर्ता की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है। जिसमें केजरीवाल सरकार के वादों की पोल खोल कर रख दी है। अमित कुमार नाम के RTI  एक्टिविस्ट ने अपने ट्विटर हैंडल पर आरटीआई रिपोर्ट डाली है। जिसमें दावा किया गया है कि एक जुलाई 2021 से लेकर एक जुलाई 2022 तक दिल्ली में कोई भी अस्पताल बनाकर तैयार नहीं हुआ है।

अब आरटीआई की रिपोर्ट के सामने आने के बाद केजरीवाल सरकार के सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई है। लोगों ने दिल्ली सरकार की जमकर क्लास लगा डाली।

Advertisement
Advertisement
Advertisement