सीएए का विरोध करने पर धर्मेंद्र प्रधान ने बॉलीवुड की निंदा की

केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता धर्मेद्र प्रधान ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध करने वाली बॉलीवुड हस्तियों की निंदा की और कहा कि उन्हें मुद्दे की पर्याप्त जानकारी नहीं है।

Written by: January 12, 2020 7:26 pm

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता धर्मेद्र प्रधान ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध करने वाली बॉलीवुड हस्तियों की निंदा की और कहा कि उन्हें मुद्दे की पर्याप्त जानकारी नहीं है। प्रधान ने शनिवार को ट्वीट किया कि इन हस्तियों के पास जब तथ्यों की कमी होती है तो ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार की आलोचना करते हैं।dharmendra pradhan

उन्होंने ट्वीट किया, “बॉलीवुड के हमारे कुछ मित्र सीएए के विरोध का समर्थन कर रहे हैं और तथ्यों की कमी पर प्रधानमंत्री मोदी और उनके परिवार की आलोचना करने लगते हैं। उनके ज्ञान पर उनकी निराशा देखी जा सकती है।”


उनका समर्थन करते हुए एक यूजर ने लिखा, “बिल्कुल सही, अच्छा कहा।”

एक अन्य ने कहा, “हिंदी फिल्म उद्योग के आधे लोग जो प्रधानमंत्री और सीएए के खिलाफ हैं, उन्होंने तथ्यों को ठीक से नहीं पढ़ा है। प्रधान बाबू, उन्हें एक के बाद एक राष्ट्रीय टीवी चैनल पर बहस के लिए बुलाएं और मुझे यकीन है कि वे जनता के सामने एक शब्द भी ठीक से नहीं बोल पाएंगे।”