Connect with us

देश

Gujarat Election: PM मोदी के रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, मोदी-मोदी के नारों से गुंजयमान हुआ गुजरात, देखिए तस्वीरें

Gujarat Election: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने रोड शो किया। रोड शो के दौरान उन्होंने तीन विधानसभा सीटों को कवर किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

Published

नई दिल्ली। कहते हैं, हर्फों से ज्यादा तस्वीरें बयां कर देतीं हैं। हर्फों की तुलना में तस्वीरों में व्यापक अर्थ निहित होते हैं। हर्फों के बारे में तो चलिए आप कह देंगे कि आपने इन्हें अपनी परस्ती के आधार पर आकार दे दिया है, लेकिन तस्वीरों का क्या? तस्वीरें तो झूठ नहीं बोला करती हैं। तस्वीरों में छिपे किरदार दूरगामी संदेश दे दिया करते हैं। इस रिपोर्ट में हर्फों की ज्यादा बारिश ना करते हुए हम आपका कुछ ऐसी ही तस्वीरों से तारूफ कराने जा रहे हैं। यह तस्वीरें गुजरात में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान की हैं, जिन्होंने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रखा है।

बता दें, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंचे। जहां उन्होंने रोड शो किया। रोड शो के दौरान उन्होंने तीन विधानसभा सीटों को कवर किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ईवीएम पर हल्ला बोलकर अपनी हार चुनावी नतीजों से पहले स्वीकार कर चुकी है। चलिए, आगे हमे हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरों से रूबरू कराते हैं।

पीएम मोदी के रोड में भारी संख्या में लोगों का सैलाब गुजरात की गलियों में उमड़ता हुआ दिखा। इस दौरान लोग पीएम मोदी पर पुष्पवर्षा करते हुए भी दिखें।अब इन तस्वीरों के दूरगामी परिणाम निकाले जा रहे हैं।

पीएम मोदी के रोड शो के दौरान समर्थकों ने मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। इन नारों से गुजरात की गलियां ही गुंजयमान हो उठी।

वहीं, प्रधानमंत्री ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन सहर्ष स्वीकार किया है। यह अब तक पीएम मोदी की सबसे बड़ी रैली में से एक है।

बता दें कि लोगों की भारी भीड़ को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्था का विशेष ध्यान रखा गया था। हर गतिविधियों पर विशेषज्ञों की निगरानी थी।

ध्यान रहे कि गुजरात में पहले चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। दूसरे चरण के चुनाव आगामी पांच दिसंबर को होने हैं। नतीजों की घोषणा आगामी आठ दिसंबर को होगी। इससे पहले प्रदेश में चुनाव प्रचार का सिलसिला जारी है। सभी राजनीतिक दल सूबे की जनता जनार्दन को रिझाने की दिशा में जुट चुके हैं। ध्यान रहे कि बीजेपी पिछले 27 सालों से प्रदेश की सत्ता पर काबिज है। अब ऐसी स्थिति में इस बार सूबे की कमान किसके हाथों में आती है। इसके लिए सभी आगामी आठ दिसंबर का इंतजार है। जब नतीजों की घोषणा की जाएगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement