Connect with us

देश

Akhilesh yadav tweets: आजम की रिहाई पर अखिलेश उदास हैं या खुश ? ट्वीट करके  कह दी सपा प्रमुख ने अपने दिल की बात

Akhilesh yadav tweets: उन्होंने कहा था कि आजम खान सपा ने सपा को अपनी पूरी जिंदगी दी लेकिन बेमानी देखिए की उनके मुश्किल वक्त में पार्टी का कोई भी नेता उनकी सूध लेने नहीं पहुंचा है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव का भी जिक्र किया। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र कर कहा कि वे बिल्कुल सही कहते हैं कि अखिलेश यादव बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आए।

Published

azam and akhilesh

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान को आज सीतापुर जेल से रिहाई मिल गई। वे विगत 27 माह से बकरी चोरी मामले में सलाखों में थे। इस दौरान उनसे कई नेता मुखातिब होने पहंचे थे। जिसमें काग्रेस आचार्य प्रमोद कृष्णम समेत शिवपाल यादव का नाम शामिल है। लेकिन इस बीच सपा का कोई भी बड़ा नेता उनसे मुखातिब होने नहीं पहुंचा था जिसे लेकर प्रदेश की राजनीति भी गरमाई थी। यहां तक की सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी कभी उनकी सूध लेने की जहमत नहीं उठाई जिसे लेकर कयास लगाए जाने कि दोनों के बीच मनमुटाव है। इस बीच ऐसी खबरें भी सामने आई कि आजम खान अपनी पार्टी नेता से नाराज चल रहे हैं। सपा ने उनके साथ छलावा किया है। जिस पार्टी के लिए उन्होंने अपना सर्वत्र न्योछावर कर दिया, उस पार्टी का रवैया आज बेहद ही रोषात्मकम है। वहीं, बीते दिनों में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान आजम के करीबी और मीडिया सलाहकार फसाहत खान ने भी अखिलेश यादव के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

अखिलेश बोले -आजम खान के रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा था कि आजम खान सपा ने सपा को अपनी पूरी जिंदगी दी लेकिन बेमानी देखिए की उनके मुश्किल वक्त में पार्टी का कोई भी नेता उनकी सूध लेने नहीं पहुंचा है। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव का भी जिक्र किया। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ का जिक्र कर कहा कि वे बिल्कुल सही कहते हैं कि अखिलेश यादव बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि आजम खान जेल से बाहर आए। ध्यान रहे कि फसाहत खान कोई भी बयान आजम की रजामंदी के बिना सार्वजनिक नहीं करते हैं। ऐसे में उनके उपरोक्त बयान के कई बड़े मायने निकाले गए थे, लेकिन आज जब 27 महीने बीते जाने के बाद जब सीतापुर जेल से रिहाई मिली तो लाजिमी है कि लोगों के जेहन में इस बात को जानने की आतुरता अपने चरम पर पहुंच गई कि आखिर अखिलेश का यादव की क्या प्रतिक्रिया रहती है। तो अब आपको बताते हैं कि आखिलेश ने आजम की रिहाई पर क्या कुछ कहा है।

तो अखिलेश यादव ने आजम की रिहाई पर ट्विट कर कहा कि,  सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खान के जमानत पर रिहा होने पर उनका हार्दिक स्वागत है। जमानत के इस फैसले से सर्वोच्च न्यायालय ने न्याय को नये मानक दिये पूरा ऐतबार है कि वो अन्य सभी झूठे मामलों-मुकदमों में बाइज्जत बरी होंगे। उन्होंने लिखा, झूठ के लम्हे होते हैं, सदियां नहीं!  बता दें कि अभी उनका ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर अलग तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि आजम को रिहाई मिलने पर शिवपाल यादव भी उनसे मिले जेल पहुंचे हैं और उनके दोनों बेटे भी। लेकिन अब जिस तरह से बीते दिनों आजम खान की पार्टी के प्रति नाराजगी को लेकर खबरें आई हैं, उसे लेकर आगामी दिनों में प्रदेश की राजनीति में क्या सियासी समीकरण बनते हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश दुनिया की  तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज  पोस्ट.कॉम

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement