Connect with us

देश

Rajasthan: करौली हिंसा पर बीजेपी ने CM अशोक गहलोत को घेरा, जेपी नड्डा बोले- साढ़े 6 लाख अपराध लेकिन…

उन्होंने आगे कहा है कि कांग्रेस के विधायक कहीं इंजीनियर को पीट रहे हैं, कहीं विधायक के बेटे रेप के मामले में फंसे हैं, तो कहीं विधायक की तरफ से एसएचओ को गाली देने के ऑडियो वायरल हो रहे हैं और अशोक गहलोत मौन बैठे हैं।

Published

on

jp nadda and gehlot

नई दिल्ली। हिंदू संवत्सर के मौके पर राजस्थान के करौली में शनिवार को निकली बाइक रैली पर पथराव और उसके बाद आगजनी और हिंसा के मामले के बाद बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने खुद अब सीएम अशोक गहलोत को निशाने पर लिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गहलोत के 3 साल के शासन के दौरान राजस्थान में बिगड़ते कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए बयान जारी किया है। नड्डा ने आरोप लगाया है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं और अपराध की बाढ़ आ गई है। उन्होंने इसके लिए गहलोत सरकार की निष्क्रियता पर सवाल खड़े किए हैं।

करौली की घटना के बाद नड्डा के इस बयान को राजस्थान बीजेपी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। नड्डा ने कहा है कि कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के शासन में कोई भी सुरक्षित नहीं है। 3 साल में 6 लाख 51 हजार से ज्यादा अपराध के मामले हैं। बहन-बेटियों के साथ आए दिन दुष्कर्म, गैंगरेप के मामले भी हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा है कि कांग्रेस के विधायक कहीं इंजीनियर को पीट रहे हैं, कहीं विधायक के बेटे रेप के मामले में फंसे हैं, तो कहीं विधायक की तरफ से एसएचओ को गाली देने के ऑडियो वायरल हो रहे हैं और अशोक गहलोत मौन बैठे हैं।

Rajasthan

बता दें कि करौली में जमकर हिंसा हुई थी। एक मकान से बाइक रैली पर पथराव के बाद एक समुदाय के घरों और दुकानों को भी आग लगाई गई थी। यहां प्रशासन ने कर्फ्यू लगाया है। साथ ही इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी है। एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। घटना के वक्त सीएम अशोक गहलोत जयपुर में नहीं थे। बाद में उन्होंने कहा कि पुलिस को किसी भी उपद्रवी से सख्ती से निपटने के आदेश दिए गए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement