कन्हैया कुमार के केस को मिली दिल्ली सरकार की मंजूरी तो भड़क उठे अनुराग कश्यप और ओनिर

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और 9 अन्य लोगों पर 4 साल पुराने मामले को लेकर दिल्ली सरकार ने पुलिस को देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है।

Written by: February 29, 2020 2:49 pm

नई दिल्ली। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और 9 अन्य लोगों पर 4 साल पुराने मामले को लेकर दिल्ली सरकार ने पुलिस को देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति दे दी है। इसके बाद से इसको लेकर राजनीति तेज हो गई है तो वहीं बॉलीवुड के डायरेक्ट और कलाकारों की तरफ से भी इसको लेकर तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है।Kanhaiya Kumar Patna Gandhi Maidan

इस मामले की सुनवाई जहां कन्हैया फास्ट ट्रैक कोर्ट में करवाना चाहते हैं। वहीं बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप और ओनिर जमकर दिल्ली सरकार के इस फैसले पर अरविंद केजरीवाल पर बरस रहे हैं।Arvind Kejriwal and Kanhaiya kumar

अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कन्हैया कुमार पर राजद्रोह के मुकदमे को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। सोशल मीडिया पर अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल पर तंज कसते हुए लिखा, “महाशय अरविंद केजरीवाल जी, आपको क्या कहें।”


अनुराग कश्यप ने आगे कहा, “स्पाइनलेस तो प्रशंसा है, आप तो हैं ही नहीं, कितने में बिके?”

वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। ओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग भी उनके ट्वीट पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ओनिर ने सीएम अरविंद केजरीवाल के साल 2016 के ट्वीट को स्क्रीनशॉट को पोस्ट करते हुए उनपर जमकर निशाना साधा है। अरविंद केजरीवाल के इस पुराने ट्वीट में लिखा था, “कन्हैया कुमार ने कितनी शानदार स्पीच दी है।”


बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, “शर्म करो अरविंद केजरीवाल सबसे निराशाजनक। सरकार के पाखंड को बेपर्दा किया जाएगा।”