Connect with us

देश

Manish Sisodia: पत्नी ने उतारी आरती तो मां के पैर छूकर सीबीआई दफ्तर के लिए निकले मनीष सिसोदिया, आबकारी घोटाले में होनी है पूछताछ

मनीष को तलब किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने आशंका जताई थी कि उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। मनीष ने भी ये आशंका जताई है। मनीष का कहना है कि गुजरात चुनाव में वो प्रचार के लिए जाने वाले थे। उसे रोकने के लिए सारी कवायद है। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनको भगत सिंह जैसा बताया है।

Published

manish sisodia

नई दिल्ली। दिल्ली के कथित आबकारी घोटाले में आज सीबीआई डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से पूछताछ करने वाली है। सीबीआई ने पहले उनके घर पर छापा भी मारा था। बैंक लॉकर की जांच भी की थी। सीबीआई की पूछताछ के लिए घर से निकलने से पहले मनीष सिसोदिया की आरती उनकी पत्नी ने उतारी। मिठाई खिलाई। फिर सिसोदिया ने अपनी मां के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। रवाना होने से पहले एक बार फिर मनीष ने दावा किया कि सीबीआई को उनके खिलाफ अब तक की जांच में एक भी सबूत नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि जांच में वो मदद देंगे।

मनीष सिसोदिया महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पर भी गए। इससे पहले उन्होंने कहा कि सीबीआई ने घर पर छापे में संपत्ति तलाशी, कैश तलाशा। फिर बैंक लॉकर को खंगाला कि शायद कुछ मिल जाए। यहां तक कि उनके गांव जाकर भी पूछताछ की। मनीष के मुताबिक सीबीआई को उनके पास या गांव से आबकारी घोटाले से अर्जित किसी संपत्ति का कुछ भी पता नहीं चला। मनीष काफी कॉन्फिडेंट दिख रहे थे। वो उसके बाद सीबीआई के दफ्तर जाने के लिए निकले। सीबीआई ने आज 11 बजे उनको पूछताछ के लिए तलब किया है। इससे पहले मनीष के दावों पर सीबीआई ने कहा था कि उसने किसी को भी क्लीनचिट नहीं दी है।

मनीष को तलब किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने आशंका जताई थी कि उनको गिरफ्तार किया जा सकता है। मनीष ने भी ये आशंका जताई है। मनीष का कहना है कि गुजरात चुनाव में वो प्रचार के लिए जाने वाले थे। उसे रोकने के लिए सारी कवायद है। वहीं, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल बयान दिया था कि मनीष सिसोदिया और एक अन्य घोटाले में फंसे मंत्री सत्येंद्र जैन आज के जमाने के भगत सिंह हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement