मनोज तिवारी का दावा ‘BJP 48 सीटें जीतेगी, मेरा ट्वीट संभाल कर रख लीजिए’

एग्जिट पोल पर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सांसद परवेश वर्मा ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा है कि फाइनल नतीजे इससे बिल्कुल अलग होंगे।

Written by: February 8, 2020 8:50 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर कई चैनलों और एजेंसियों के एग्जिट पोल प्रसारित किअए जा चुके हैं। इसमें आम आदमी पार्टी को एक बार फिर से दिल्ली की सत्ता मिलती नजर आ रही है। हलांकि इन एग्जिट पोल में भाजपा की सीटें भी बढ़ती नजर आ रही है। वहीं भाजपा के सीटों में बढ़ोतरी के साथ उसके मत प्रतिशत में वृद्धि भी दिखाई जा रही है।Manoj tiwari PC

एग्जिट पोल पर दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी और सांसद परवेश वर्मा ने अपनी पहली प्रतिक्रिया में कहा है कि फाइनल नतीजे इससे बिल्कुल अलग होंगे।

मनोज तिवारी ने ट्वीट किया है, ‘ये सभी एग्ज़िट पोल होंगे fail. मेरा ये ट्वीट सम्भाल के रखियेगा. भाजपा दिल्ली में 48 सीट लेकर सरकार बनायेगी. कृपया EVM को दोष देने का अभी से बहाना ना ढूँढे.’


वहीं पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने भी दिल्ली चुनाव परिणाम को लेकर अपना अनुमान बताया है। परवेश वर्मा के मुताबिक बीजेपी 50 सीटें जीतकर सरकार बना सकती है। वहीं आम आदमी पार्टी 16 और कांग्रेस के खाते में 4 सीटें जा सकती है।


वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ दिल्ली के सांसदों और कई वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है। भाजपा को लगता है कि एग्जिट पोल के दावे कुछ भी हों दिल्ली में सरकार उनकी पार्टी की ही बनेगी। इसलिए मतदान खत्म होने के तुरंत बाद पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई गई है।


वहीं आम आदमी पार्टी की तरफ से भी नेताओं की बैठक अरविंद केजरीवाल के घर पर बुलाई गई है। ताकि यह सुनिश्चित किया जाए की पार्टी के कार्यकर्ता हमेशा ईवीएम जहां रखें हैं वहां की निगरानी कर सकें।