Connect with us

देश

UP: अखिलेश के विधायक शहजिल ने CM योगी को दी धमकी, बोले- अगर मुंह से आवाज निकली तो गोली…

समाजवादी पार्टी के एक विधायक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है। ये विधायक बरेली के भोजीपुरा सीट से चुने गए हैं। नाम है शहजिल इस्लाम। शहजिल अखिलेश सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं।

Published

on

sp mla shahzeel islam

बरेली। यूपी में समाजवादी पार्टी के एक विधायक ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है। ये विधायक बरेली के भोजीपुरा सीट से चुने गए हैं। नाम है शहजिल इस्लाम। शहजिल अखिलेश सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। पार्टी की ओर से सम्मान कार्यक्रम में शहजिल ने ऐसी धमकी दी, जो चर्चा का विषय बनी हुई है। शहजिल ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि वो 28 मार्च को शपथ लेने विधानसभा गए, तो उनके कुछ साथियों ने कहा कि अच्छा हुआ, हमारे पास अब 126 विधायक हैं। पहले 47 विधायक थे। इनमें से कभी 25 तो कभी 30 आते थे। संख्या कम होने की वजह से सीएम योगी आदित्यनाथ भी हमें बहुत कुछ कहते थे। बस गाली नहीं देते थे। अगर अब सीएम अपशब्द बोलेंगे, तो हम भी उन्हें अच्छे से जवाब दे सकेंगे।

yogi attack on akhilesh

यहां तक तो शहजिल का भाषण ठीक था, लेकिन इसके तुरंत बाद उनके बोल बिगड़ गए। शहजिल ने कहा कि अगर उनके मुंह से आवाज निकलेगी, तो हमारी बंदूकों से भी ये मत समझना की धुआं निकलेगा। उसकी जगह गोली निकलेगी। विधायक का ये बयान काफी चर्चा का विषय बन गया। शहजिल ने ये भी कहा कि इस बार सपा के विधायक एक लाख वोटों से जीतकर भी आए हैं। इस वजह से पार्टी की ताकत भी बढ़ी है। अगर किसी ने कुछ कहा तो सपा प्रदर्शन करेगी और सड़कें जाम कर देगी। शहजिल के इस बयान पर अभी बीजेपी की प्रतिक्रिया नहीं आई है।

बता दें कि यूपी चुनाव में शहजिल के जीतने के बाद जब भोजीपुरा में विजय जुलूस निकला, तो उसमें शामिल कई समर्थकों पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने का आरोप लगा था। इसका वीडियो भी तब वायरल हुआ था। पाकिस्तान के पक्ष में शहजिल के समर्थकों की नारेबाजी के खिलाफ उस वक्त कुछ संगठनों ने हाफिजगंज थाने में शिकायत भी की थी। अब शहजिल की तरफ से गोली और बंदूक को लेकर दिए गए बयान के भी तूल पकड़ने की पूरी उम्मीद है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement