Jammu: पाकिस्तान ने की एलओसी के पास फायरिंग, 4 जवान शहीद, भारतीय सेना ने उड़ाए बंकर्स

Jammu: पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय त्योहारों के बीच कश्मीर (Kashmir) में एलओसी (LoC) के पास पाकिस्तान ने कई सेक्टरों में बिना उकसावे के फायरिंग (Ceasefire Violation) की।

Avatar Written by: November 13, 2020 5:54 pm
jammu kashmir ceasefire

जम्मू। पाकिस्तान (Pakistan) अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारतीय त्योहारों के बीच कश्मीर (Kashmir) में एलओसी (LoC) के पास पाकिस्तान ने कई सेक्टरों में बिना उकसावे के फायरिंग (Ceasefire Violation) की। जिसमें 3 जवान और एक बीएसएफ अधिकारी शहीद हो गए। साथ ही तीन नागरिक भी मारे गए। अधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।

jammu kashmir ceasefire violation

इस पर बीएसएफ का कहना है कि पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में, बीएसएफ अधिकारी सब इंस्पेक्टर राकेश डोभाल ने पाक को करारा जवाब देते हुए सर्वोच्च बलिदान दिया। बीएसएफ कश्मीर, सर्वोच्च बलिदान पर आपको सैल्यूट करता है।

इससे पहले सेना ने कहा था कि उसने केरण सेक्टर में एलओसी के पास घुसपैठ के प्रयास को विफल कर दिया है। जबकि पाक ने इसी दौरान एलओसी पर विभिन्न सेक्टरों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।

सेना ने कहा कि केरण सेक्टर में शुक्रवार को एलओसी से लगी अग्रिम चौकी के पास कुछ संदिग्ध गतिविधि देखी गई, जिसके बाद पहले से ही अलर्ट जवान ने संदिग्ध घुसपैठ को नाकाम कर दिया।

इतना ही नहीं, भारतीय सेना ने कार्रवाई में पाकिस्तान सेना के कई बंकर्स, लॉन्च पैड्स भी नष्ट कर दिए। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह धूं-धूं कर पाकिस्तान की और बंकर्स जल रहे हैं। इतना ही नहीं, पाकिस्तान के 7-8 सैनिक भी भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में मारे गए हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost