PM Modi: अर्बन नक्सलियों पर PM मोदी का जोरदार हमला, कांग्रेस पर भी साधा निशाना, जानें उनके संबोधन की मुख्य बातें

पीएम मोदी ने सूबे की जनता को सतर्क रहने का सुझाव दिया। उन्होंने लोगों से अर्बन नक्सलियों को सतर्क रहने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता से कहा कि कुछ अर्नब नक्सलियों के भेष में आकर हमारे लोगों के बीच अपनी पैठ जमाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मैं आप सभी लोगों को सतर्क करने के लिए आया हूं कि आप लोग सतर्क रहिए।

सचिन कुमार Written by: October 10, 2022 6:01 pm
PM MODI

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर एक्शन मोड में आ चुके हैं। कभी कांग्रेस की जमकर क्लास लगा रहे हैं, तो कभी राज्य की जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियों से रूबरू करवा रहे हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको पीएम मोदी से जुड़ी एक ऐसी ही खबर के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं। लेकिन, पहले आप यह जान लीजिए कि पीएम मोदी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। बीते रविवार को भी उन्होंने मुख्तलिफ मसलों को लेकर अपनी राय सार्वजनिक की थी और आज उन्होंने भरूच जिले में जहां अर्बन नक्सलियों पर जोरदार हमला बोला है, तो वहीं देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस की जमकर क्लास लगाई है। आइए, आगे आपको सबकुछ विस्तार से बताते हैं।

PM modi urban

पीएम मोदी के संबोधन की मुख्य बातें

बता दें कि अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सूबे की जनता को सतर्क रहने का सुझाव दिया। उन्होंने लोगों से अर्बन नक्सलियों को सतर्क रहने की हिदायत दी। उन्होंने राज्य की जनता से कहा कि कुछ अर्नब नक्सलियों के भेष में आकर हमारे लोगों के बीच अपनी पैठ जमाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मैं आप सभी लोगों को सतर्क करने के लिए आया हूं। अगर कोई भी अर्बन नक्सलियों की भेष में आपके बीच आता है, तो उसे पनाह देने से गुरेज ही करिए चूंकि ऐसे लोग सामाजिक तानेबाने को बिगाड़ सकते हैं। इसके साथ ही उन्होने आगे कहा कि इन अर्बन नक्सलियों का मुख्य ध्येय राज्य के युवाओं को बिगाड़ना है, लेकित मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी राज्य की जनता इनके नापाक इरादों को कभी सफल नहीं होने देगी। बता दें कि संबोधन में उनके द्वारा दिए राय खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं। लोग इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए नजर आ रहे है। आइए, आगे जानते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा है।

कांग्रेस पर भी जमकर साधा निशाना

बता दें कि अपने संबोधन के क्रम में उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने आगे कहा कि राज्य में अब कांग्रेस के लिए कोई भी उम्मीद नहीं बची है। पार्टी पूरी तरह से निष्किय हो चुकी है और रही बात जीतने की उम्मीद तो पार्टी के लिए बिलकुल भी नहीं है, लेकिन फिर भी कांग्रेस पूरी तरह से कोशिश तो पूरी कर रही है। लेकिन, मैं एक बात साफ कर देना चाहता हूं कि पार्टी को किसी भी प्रकार की कामयाबी नहीं मिलने वाली है, लेकिन जगह-जगह जाकर हमारे वोटों को काटने का काम कर रही है। बहरहाल, अब आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति कैसी रहती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। लेकिन, आइए उससे पहले ये जान लेते हैं कि पीएम मोदी ने आगे किन मसलों पर अपनी राय सार्वजनिक की।

नए अवतार में गुजरात में घुसने की कोशिश कर रहे अर्बन नक्सल- PM मोदी का बड़ा बयान

जानें पीएम मोदी के संबोधन की मुख्य बातें

इस बीच पीएम मोदी ने भरूच जिले में देश के पहले ड्रग पार्टी की आधारशीला रखी। उन्होंने नए एयरपोर्ट की आधारशीला भी रखी। माना जा रहा है कि आगामी दिनों में इसे लेकर डबल इंजन की सरकार की कार्यप्रणाली में गति देखने को मिलेगी। इसके साथ ही पीएम मोदी ने आगे कहा कि 2014 से पहले देश अर्थव्यवस्था के मामले में 10वें स्थान पर था, लेकिन आज 5वें स्थान पर आ चुका है, लेकिन कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए बेवजह राज्य का दौरा कर अपना और सूबे की जनता का समय जाया कर रहे हैं। ध्यान रहे कि उन्होंने ऐसा कहकर परोक्ष रूप से ही लेकिन आम आदमी पार्टी को निशाने पर लिया।