Connect with us

देश

मनमोहन सिंह का बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया पलटवार, कही ये बात…

मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। इससे पहले सोमवार को संसद सत्र के दूसरे भाग की हंगामेदार शुरुआत हो चुकी है।

Published

on

manmohan singh and narendra modi

नई दिल्ली। मंगलवार को भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधा। इससे पहले सोमवार को संसद सत्र के दूसरे भाग की हंगामेदार शुरुआत हो चुकी है। सत्र का पहला दिन हंगामे की भेंट चढ़ चुका है। जिसके बाद आज इस सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय दल के नेताओं के साथ बैठक की।

Manmohan Singh Narendra Modi

इस मौके पर भाजपा सांसदों को संबोदित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि विकास के लिए शांति, सद्भाव, एकता बहुत जरूरी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संसदीय दल की मंगलवार को हुई बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर आरोप लगाया कि हम देशहित में काम कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष दलहित में काम करती है। बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर इशारों में तंज कसते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “पूर्व प्रधानमंत्री को भारत माता की जय बोलने में बू आती है। ठीक ऐसा ही वातावरण देश की आजादी के समय था, जब कुछ लोगों को वंदे मातरम बोलने में बू आती थी।”

Manmohan Singh Narendra Modi

बता दें कि कुछ दिन पहले डॉ. मनमोहन सिंह ने बीजेपी पर तीखा हमला बोला था। तब मनमोहन सिंह ने कहा था कि राष्‍ट्रवाद, ‘भारत माता की जय’ नारे का भारत के एक ‘उग्रवादी और विशुद्ध रूप से भावनात्मक’ विचार के निर्माण के लिए दुरुपयोग किया जा रहा है। मनमोहन सिंह ने जवाहरलाल नेहरू के कृतित्व एवं भाषण पर आधारित एक पुस्तक के लोकार्पण के मौके पर अपने संबोधन में कहा कि यदि भारत की राष्ट्रों के समूह में उज्ज्वल लोकतंत्र के रूप में पहचान है।

manmohan singh and narendra modi

संसदीय दल की बैठक में अपने 15 मिनट की भाषण में नरेंद्र मोदी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, “कुछ लोग दल के लिए जीते हैं, हम देश के लिए जीते हैं। हमारी पार्टी सबका साथ, सबका विकास पर चलती है।”

प्रधानमंत्री ने हालांकि दोहराया कि विकास के लिये देश में शांति और सद्भभाव जरूरी है।

manmohan singh and narendra modi

दिल्ली में हाल ही में हुई हिंसा की तरफ इशारा करते हुए पीएम ने कहा आज कल देश मे विरोधी तंत्र ज्यादा ताकत के साथ सक्रिय हो गया है ।

भाजपा संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने सांसदों को नसीहत देते हुए कहा, “आप पर सवा सौ करोड़ लोगों का भार है। आप बहुत व्यस्त रहते हैं, लेकिन फिर भी कुछ समय देश के लिए निकालिए और देश के कल्याण में काम कीजिए।”

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक2 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश3 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश3 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश4 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement