Connect with us

देश

प्रियंका के ट्वीट पर हुई राहुल की फजीहत, लोग बोले- “गांव का सरपंच भी न बन पाएगा, तुम्हारा पप्पू…!”

Priyanka Gandhi Tweet: 6 फरवरी की सुबह कांग्रेस(Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने एक ट्वीट में गाजीपुर बॉर्डर पर लगाई गई 12 लेयर की बैरिकेड को लेकर सरकार पर निशाना साधा।

Published

on

नई दिल्ली। 6 फरवरी के दिन पूरे देश में किसान संगठनों की तरफ से कृषि बिलों के खिलाफ चक्का जाम किया गया था। ऐसे में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शुक्रवार को कहा था कि, ‘6 फरवरी को देशभर में चक्का जाम (Chakka Jam) करेंगे लेकिन इसमें उत्तर प्रदेश, दिल्ली और उत्तराखंड जैसे राज्य शामिल नहीं होंगे।’ यूपी, उत्तराखंड में चक्का जाम ना होने की वजह को लेकर टिकैत ने कहा था कि, “हमारे पुास पुख्ता सबूत थे कि कल कुछ लोग चक्का जाम के दौरान हिंसा फैलाने की कोशिश करते। हमारे पास पक्की रिपोर्ट थी। हमने जनहित को देखते हुए उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश को कल होने वाले चक्का जाम से अलग रखा है।” वहीं 6 फरवरी की सुबह कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में गाजीपुर बॉर्डर पर लगाई गई 12 लेयर की बैरिकेड को लेकर सरकार पर निशाना साधा। अपने ट्वीट फिलहाल उन्होंने सरकार पर हमला तो बोला लेकिन जवाब में लोगों ने राहुल गांधी को लपेटे में ले लिया।

दरअसल प्रियंका गांधी ने गाजीपुर बॉर्डर पर लगाई गई बैरिकेड की फोटो शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि, “क्यों डराते हो डर की दीवार से ?” प्रियंका गांधी के इस फोटो पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया लेकिन साथ ही राहुल गांधी पर भी निशाना साधा।

Nida Priyanka Gandhi

निदा नाम की एक यूजर ने प्रियंका गांधी के इस ट्वीट पर राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, “जितनी भी उड़ा लो, अफवाओं की आंधी, गाँव का सरपंच भी न बन पाएगा, तुम्हारा पप्पू गांधी ……!”

वहीं पारस सोनी नाम के एक यूजर ने प्रियंका गांधी के ट्वीट पर लिखा, “कांग्रेस_का_हाथ -देश के गद्दारों के साथ खालिस्तानी यों के साथ देश विरोधी ताकतों के साथ डिफेंस के दलालों के साथ देश को लूटने के साथ चीनियों के साथ जिहादियों के साथ दंगाईयो के साथ आतंकवादियों के साथ टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ पाकिस्तान के साथ ये हाथ नही बेगुनाहों के मौत का पंजा है।”


वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “मैडम अब तो पूरा नेक्सस खुल गया है कोई शर्म नाम की चिज हो तो अब नौटंकी बंद कर दीजिए। कल के अमेरिका कैनेडा के अखबार देख लो या कल को तोमर जी की स्पीच देख लो।”

Zala Tweet

एक और यूजर ने लिखा कि, “काश तुम भी ऐसी दीवार बनाते तो लाखो सिक्खों का वध नहीं होता ! स्वर्ण मंदिर को अपवित्र ना करते , ना जलता स्वर्ण मंदिर,ना सिक्ख की पग सड़को पर खून ने सनी होती ! याद है ना एक खालिस्तानी ने इंदिरा की हत्या की और खामियाजा पूरी सिक्ख को भुगतना पड़ा आज फिर सिक्ख और खालिस्तानी मे अंतर ?”

प्रियंका के इस ट्वीट पर देखिए किस तरह के रिप्लाई आए..

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement