लखनऊ : सीएए-एनआरसी के विरोध में हो रहा धरना प्रदर्शन खत्म

कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए लखनऊ में सीएए और एनआरसी के विरोध में हो रहा धरना प्रदर्शन खत्म हो गया है।प्रदर्शन से हटने के बाद महिलाएं धरना स्थल पर दुपट्टा छोड़कर गई है। धरने पर बैठीं महिलाओं का कहना है कि एक बार कोरोना का असर खत्म हो फिर हम दोबारा बैठेंगे।

Written by: March 23, 2020 9:33 am

लखनऊ। कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए लखनऊ में सीएए और एनआरसी के विरोध में हो रहा धरना प्रदर्शन खत्म हो गया है।प्रदर्शन से हटने के बाद महिलाएं धरना स्थल पर दुपट्टा छोड़कर गई है। धरने पर बैठीं महिलाओं का कहना है कि एक बार कोरोना का असर खत्म हो फिर हम दोबारा बैठेंगे। पुलिस ने कोरोना के चलते सभी महिलाओं को घर पहुंचाया। 17 जनवरी से महिलाएं घंटाघर पर कर विरोध प्रदर्शन रही थी।

lucknow protest

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने जनता कर्फ्यू को लेकर साफ संकेत दिए हैं कि आने वाले दिनों में इस तरह के कर्फ्यू के लिए जनता को तैयार रहना होगा। बता दें कि कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगाया गया है। ऐसे में योगी सरकार ने संकेत देते हुए कहा है कि कोरोना से लड़ने के लिए प्रदेशवासी आगे भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहें।

lucknow protest 2

बता दें कि देशभर के साथ उत्तर प्रदेश में भी जनता कर्फ्यू लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का लोग समर्थन कर रहे हैं। सड़कें खाली पड़ी हुई हैं। यूपी के लगभग सभी शहरों में लोग अपने घरों के अंदर हैं। सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है। अयोध्या राम में पैड़ी पर स्थित श्री सीताराम संकीर्तन भवन मंदिर में आरती के समय संतों ने भगवान का पूजन किया।