कश्मीर : पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षबलों ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकवादी

कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने मीडिया को बताया कि जारी अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

Written by: June 13, 2020 9:15 am

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में सुरक्षाबलों की मुस्तैदी से दो आतंकवादी मार गिराए गए हैं। ये आतंकवादी जम्मू कश्मीर के पुलवामा और कुलगाम में हुई एक मुठभेड़ में मारे गए। दरअसल कुलगाम जिले के निपोरा में सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की थी और और तलाशी ले रही थी। जिसमें आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इसी में सुरक्षाबलों ने दो आतंकी को ढेर कर दिया।

Indian Army

कश्मीर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने मीडिया को बताया कि जारी अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। मारे गए आतंकवादियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पहले की रिपोर्ट के अनुसार, सेना और पुलिस की एक संयुक्त टीम ने निपोरा में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस घटना में सुरक्षाबलों को संदिग्ध स्थान पर पहुंचते ही आतंकियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने उन्हें मौत के घाट उतार दिया।

Indian Army

आपको बता दें कि कोरोना संकट के बीच भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तानी सेना ने शुक्रवार को LoC से सटे जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के शाहपुर, कस्बा और किरनी सेक्टर में कई बार गोलाबारी की।

भारतीय सेना ने बयान जारी कर बताया कि शुक्रवार सुबह जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने गोलाबारी की। पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के सीजफायर का उल्लंघन किया है।

Indian army

हालांकि भारत की तरफ से भी पाक को इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है। इससे पहले गुरुवार को भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया था। इसके जवाब में भारतीय सेना ने PoK में पाकिस्तानी सेना की 10 चौकियों को तबाह कर दिया था।