राहुल बोले, मोदी सरकार ने पड़ोसी देशों के साथ रिश्ते किए खराब, लोगों ने ऐसे दिया करारा जवाब

Congress leader Rahul Gandhi: कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को एक बार फिर ट्विटर के जरिए मोदी सरकार पर निशाना साधा हैं।  इस बार राहुल गांधी ने सरकार पर अंतरराष्ट्रीय संबंधों को लेकर सवाल करते हुए हमला बोला।

Avatar Written by: September 23, 2020 2:19 pm
Rahul Gandhi and Narendra Modi

नई दिल्ली। कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बुधवार को एक बार फिर ट्विटर के जरिए मोदी सरकार (Modi government) पर निशाना साधा हैं। इस बार राहुल गांधी ने सरकार पर अंतरराष्ट्रीय संबंधों को लेकर सवाल करते हुए हमला बोला। राहुल ने बांग्लादेश के साथ भारत के संबंधों से जुड़ी एक खबर को लेकर आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार ने विभिन्न देशों के साथ रिश्तों के उस तानेबाने को खराब कर दिया जो कांग्रेस की सरकारों ने दशकों में बनाया था। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘मिस्टर मोदी ने रिश्तों के उन जाल को नष्ट किया है, जो कांग्रेस ने कई दशकों में बनाए और पोषित किए थे। पड़ोस में दोस्तों के बिना रहना खतरनाक है।’

राहुल गांधी ने ‘द इकनॉमिस्ट’ पत्रिका की जो खबर साझा की है उसमें दावा किया गया है कि बांग्लादेश के साथ भारत का रिश्ता कमजोर हो गया है, जबकि चीन और बांग्लादेश के बीच रिश्ते मजबूत हुए हैं।

हालांकि इस ट्वीट के बाद एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए है। लोगों ने राहुल गांधी की जमकर क्लास लगा डाली। एक यूजर ने लिखा, अगर पप्पू आपको रोते हुए , जनता को गुमराह करते हुए दिखाई दे तो समझ जाना मोदी जी ने देशहित मे अच्छा काम किया है।

गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कोरोनावायरस और अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सरकार के कई सवाल किए। राहुल गांधी ने किसानों से जुड़े मामलों पर भी केंद्र को घेरा।