Connect with us

देश

राजस्थान के टोंक का मामला ट्विटर पर छाया, सीएम गहलोत को लेकर ट्रेंड करने लगा ये हैशटैग

राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा केस पर विपक्ष ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ ट्विटर पर जंग छेड़ दी है।

Published

on

Ashok Gehlot

नई दिल्ली। राजस्थान के टोंक जिले के मालपुरा गैंगरेप केस पर विपक्ष ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ ट्विटर पर जंग छेड़ दी है। नाबालिग से गैंगरेप मामले में पुलिस-प्रशासन की लापरवाही और प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा के दिग्गज नेता जहां सीएम गहलोत को कोस रहे हैं वहीं ट्विटर भी उन्हें जमकर घेरा जा रहा है।

Ashok Gahlot sad

हाल ही कोरोना के बढ़ते मामलों और लॉकडाउन में बिगड़े हालातों को लेकर जहां #गहलोत_कुछ_तो_करोना हैशटैग ट्रेंड कर रहा था वहीं अब #शर्म_करो_गहलोत हैशटैग ट्रेंडिंग लिस्ट में है।

बता दें कि 5 मई को नाबालिग के साथ हुए सामूहिक बलात्कार मामले में जांच अधिकारी पर पीड़िता बालिका के बयान डरा धमका कर लेने के आरोप लगे हैं। यही नहीं महिला चिकित्सक की ओर से मेडिकल मुआयने के दौरान अभद्रता और उम्र अधिक बताने के आरोप भी लग हैं। बता दें कि पिछले सप्ताह शुक्रवार को मालपुरा पुलिस ने धारा 144 का उल्लंघन करने को लेकर टोंक सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया, मालपुरा विधायक कन्हैयालाल चौधरी तथा पूर्व विधायक उनियारा राजेंद्र गुर्जर सहित करीब 4 दर्जन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। ये सब अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर जांच अधिकारी बदलने एवं चिकित्सक के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर धरना देने पहुंचे थे।


टोंक में हुई इस घटना और उस पूर् मामले में प्रशासन और सरकार की लापरवाही को लेकर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी जमकर गहलोत सरकार पर निशाना साधा।


वहीं टोक में हुई इस घटना को सांसद हनुमान बेनीवाल ने दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए लिखा कि…


वहीं इस घटना को लेकर सरकार को घेरते हुए सांसद दीया कुमारी ने भी आक्रोश जताया।


अब सरकार के खिलाफ जन आक्रोश तेज हो गया है लोग सोशल मीडिया पर हैशटैग #शर्म_करो_गहलोत के साथ जमकर अपने मन की भड़ास निकाल रहे हैं। सरकार और प्रशासन के द्वारा इस मामले में त्वरित कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर भी एक खास किस्म का गुस्सा स्थानीय लोगों के मन में देखा जा रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement