IT की पूछताछ को लेकर रॉर्बट वाड्रा ने दिया बयान, लोगों ने उड़ा ली हंसी, बोले- जीजा जी Innocent नहीं हैं…

Robert Vadra: वाड्रा के इस बयान की वजह से सोशल मीडिया(Social Media) पर उनकी काफी हंसी भी उड़ाई जा रही है। बता दें कि एक यूजर ने तंस कसते हुए लिखा कि, “चोरी की मोहब्बत में अक्सर यही होता है दरवाजे से आते हैं खिड़की से निकल जाते हैं।”

Avatar Written by: January 4, 2021 9:07 pm
robert vadra

नई दिल्ली। सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के पति रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से इनकम टैक्स विभाग की टीम ने बेनामी संपत्ति के मामले में पूछताछ की। बता दें कि इस पूछताछ को लेकर जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक, बेनामी संपत्ति के मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने रॉबर्ट वाड्रा को नोटिस भेजा था। इस नोटिस वाड्रा सवालों का सामना करने के लिए इनकम टैक्स के दफ्तर नहीं पहुंचे। ऐसे में अब खुद इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की टीम पूछताछ के लिए रॉबर्ट वाड्रा के घर ही पहुंच गई। फिलहाल पूछताछ के बाद मीडिया से बात करते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने खुद को निर्दोष बताया। उन्होंने कहा कि, मुझसे सवाल होते रहेंगे और मैं अपना जवाब देता रहूंगा। मेरे काम को लेकर मुझसे सवाल किए जाते हैं, लेकिन मुझे कुछ छिपाने की जरूरत नहीं, सब सामने हैं।

vadra
File Photo

आयकर विभाग द्वारा पूछताछ किए जाने पर रॉर्बट वाड्रा ने कहा कि, “मैं कुछ भी काम करूंगा 2004 से वही चल रहा है। वो पूछते हैं आप ने यह कैसे किया? वह कैसे किया? ये सारे प्रश्न वो पूछते रहेंगे मैं जवाब देता रहूंगा क्योंकि कुछ छुपाने की ज़रूरत नहीं है।”

Priyanka Gandhi And Robert Vadra

वहीं वाड्रा के इस बयान की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी हंसी भी उड़ाई जा रही है। बता दें कि एक यूजर ने तंस कसते हुए लिखा कि, “चोरी की मोहब्बत में अक्सर यही होता है दरवाजे से आते हैं खिड़की से निकल जाते हैं।”

देखिए लोगों ने रॉबर्ट वाड्रा के इस बयान पर क्या कहा..

बता दें कि इससे पहले जब आयकर विभाग की तरफ से वाड्रा को बेनामी एक्ट के तहत समन भेजा गया था तो वे कोविड-19 के चलते वो इन समन को नहीं ले पाए। रॉबर्ट वाड्रा अपना बयान दर्ज कराने के लिए जब आईटी विभाग के पास नहीं पहुंचे तो आज आईटी विभाग की एक टीम उनकी बयान रिकॉर्ड करने के लिए उनके घर पहुंची थी।

Support Newsroompost
Support Newsroompost