Connect with us

देश

Video: जेल में आफताब की मांग पूरी करने पर केजरीवाल सरकार पर भड़के तेजिंदर सिंह बग्गा, कहा- आरोपी से इतनी सहानुभूति क्यों…?

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब से पूछताछ का सिलसिला जारी है। बीते दिनों पूछताछ में उसने चाइनीज चॉपर से श्रद्धा की मौत के घाट उतारने की बात की स्वीकारी थी। आरोपी का पॉलीग्राफ के साथ नार्को टेस्ट भी किया जा चुका है, जिसमें आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

Published

नई दिल्ली। श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को लेकर खबर है कि उसने जेल में रहने के दौरान प्रशासन से अंग्रेजी की कुछ किताबें पढ़ने के लिए मांगी है। प्रशासन उसे किताबें मुहैया कराने पर तैयार हो चुका है। खबर है कि उसे The great railway bazaar नाम की पुस्तक पढ़ने के लिए दी जाएगी। उसे ऐसी किताबें पढ़ने के लिए दी जाएंगी, जिससे वो किसी दूसरे को नुकसान ना पहुंचाए। उधर, दिल्ली सरकार द्वारा शासित जेल प्रशासन द्वारा आरोपी आफताब को पढ़ने के लिए दी जाने वाली किताब पर बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आपत्ति जताई है।

Shraddha Walker Murder Case Live: Aftab Amin Poonawalla Statement To Delhi  Police, Shraddha Instagram Account - Shraddha Aftab News Live: यूपी के  डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- भाईचारा संप्रदाय की ...

उन्होंने आफताब को जेल में पढ़ने के लिए किताबें दिए जाने को लेकर अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। इस संदर्भ में तेजिंदर सिंह बग्गा ने बाकायदा ट्विटर हैंडल पर वीडियो भी साझा किया है। जिसमें उन्होंने केजरीवाल जमकर निशाना साधा है। आइए, आगे आपको वीडियो सुनाते हैं।

तो सुनिए ये वीडियो

तो इस वीडियो में आपने भलीभांति सुन लिया होगा कि कैसे उन्होंने ना महज आफताब को जेल में दी जाने वाली किताबों पर आपत्ति जताई है, बल्कि केजरीवाल पर भी निशाना साधा है। बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब से पूछताछ का सिलसिला जारी है। बीते दिनों पूछताछ में उसने चाइनीज चॉपर से श्रद्धा को मौत के घाट उतारने की बात स्वीकारी थी। आरोपी का पॉलीग्राफ के साथ नार्को टेस्ट भी किया जा चुका है, जिसमें आरोपी ने कई बड़े खुलासे किए हैं।

श्रद्धा के साथ रिलेशनशिप बनाने से लेकर हत्या तक आफताब की मदद करता रहा  'इंटरनेट' - श्रद्धा के साथ रिलेशनशिप बनाने से लेकर हत्या तक आफताब की ...

इससे पहले हुई पूछताछों में भी आरोपी मामले में को लेकर कई बातें स्वीकार कर चुका है। जिसमें श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े कर उसे महरौली के जंगलों में फेंकने की बात स्वीकार कर चुका है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है। गत दिनों मामले को लव जिहाद का एंगल भी दिया गया था, जिस पर एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने आपत्ति जताई थी। उन्होंने कहा था कि यह लव जिहाद का मामला नहीं, बल्कि महिलाओं के खिलाफ अत्याचार का मामला है, जिसकी पुलिस अभी जांच कर रही है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement