Connect with us

देश

TV Debate: ज्ञानवापी पर फैसला आने के बाद बौखलाए उदित रात, जज को ही देने लगे ज्ञान, बोले…

TV Debate: उदित राज ने कोर्ट के फैसले को ही गलत बताया दिया और कहा कि जज को ऐसा नहीं करना चाहिए। इस तरह से पूरे देश की खुदाई हो। तिरुपति मंदिर है वो बौद्ध मंदिर हुआ करता था। उन्होंने केदरानाथ को बौद्ध स्थल बताया। कोर्ट के फैसले वो इतने नजर दिखे कि उन्होंने देश की खुदाई की बात कह डाली।

Published

on

Udit Raj

नई दिल्ली। हिंदुस्तान में मंदिर-मस्जिद से जुड़े विवाद एक के बाद एक सामने आ रहे है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भले ही अयोध्या में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद खत्म हो गया। लेकिन अब वाराणसी, मथुरा और अब ताजनगरी आगरा में अभी भी जारी है। गुरुवार को वाराणसी की कोर्ट ने ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर बड़ा फैसला सुनाया है। दरअसल, कोर्ट ने मुस्लिम पक्ष को झटका देते हुए कोर्ट कमिश्नर को हटाने की मांग को सिरे खारिज कर दिया। इसके साथ ही अदालत ने पूरे मस्जिद परिसर का सर्वे करने का निर्देश भी दिया है और 17 मई को कोर्ट को पूरी रिपोर्ट भी सौंपने को कहा है। वहीं अदालत के इस फैसले के बाद अब ज्ञानवापी मस्जिद मामले को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ गई है। साथ ही इस मसले पर राजनीति पारा भी तेज होता दिखाई दे रहा है।

वीडियो सौजन्य: न्यूज 24

ज्ञानवापी मस्ज़िद को लेकर न्यूज 24 में बहस रखी गई। जिसमें एंकर मानक गुप्ता के साथ भाजपा नेता प्रेम शुक्ला, कांग्रेस की ओर से उदित राज, समाजवादी पार्टी की तरफ से मनोज सिंह काका मौजूद रहे। डिबेट में कांग्रेस नेता उदित राज कोर्ट के फैसले से काफी नाखुश नजर आए। उदित राज ने कोर्ट के फैसले को ही गलत बताया दिया और कहा कि जज को ऐसा नहीं करना चाहिए। इस तरह से पूरे देश की खुदाई हो। तिरुपति मंदिर है वो बौद्ध मंदिर हुआ करता था। उन्होंने केदरानाथ को बौद्ध स्थल बताया। कोर्ट के फैसले वो इतने नजर दिखे कि उन्होंने देश की खुदाई की बात कह डाली।

Varanasi Gyanvapi Case..

वहीं जब एंकर ने पूछा कि आपको ताजमहल पर कोर्ट का फैसला मंजूर है जहां भाजपा नेता की याचिका खारिज कर दी गई है, जबकि ज्ञानवापी पर मंजूर नहीं है। जिसपर कांग्रेस नेता उदित राज बौखलाहट उठे कहा कि ऐसे जज को हटा देना चाहिए और ऐसे जज के खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए। इस दौरान भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच नोकझोंक भी देखने को मिली।

उधर भाजपा नेता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस नेता उदित राज के बयान पर पलटवार किया। उन्होंने कांग्रेस नेता उदित राज को आईना दिखाने की कोशिश की। प्रेम शुक्ला ने उदित राज से एक बाद एक सवाल पूछ डाले।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement