Connect with us

देश

UP: फतेहपुर में फिर से लव जिहाद!, फिल्मी स्टाइल में मुस्लिम लड़के ने किया नाबालिग लड़की का अपहरण

UP: फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली इलाके में लव-जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुस्लिम समुदाय के युवक पर नाबालिग हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है।

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली इलाके में लव-जिहाद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। मुस्लिम समुदाय के युवक पर नाबालिग हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद अपहरण और साजिश की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

बता दें कि, लापता लड़की 11वीं कक्षा की छात्रा है और उसके घर पर मुस्लिम युवक का काफी पहले से आना जाना रहा है। स्थानीय लोगों ने को आशंका है युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है और वो लड़की का धर्म परिवर्तन कराने का प्रयास कर सकता है। लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी शोएब, सुहैल, सलमान, कल्लू और नूरजहां के विरुद्ध नाबालिग लड़की का अपहरण और साजिश की धाराओं में केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।


गौरतलब है कि, जिले में एक महीने के भीतर लव जिहाद और धर्मांतरण के कई मामले सामने आ चुके हैं। जिससे पुलिस महकमे के भी हाथ-पांव फूल रहे हैं। अब इस मामले में विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) ने मोर्चा खोल दिया है। विहिप के प्रांतीय महामंत्री वीरेंद्र पांडे ने कहा अब फतेहपुर जिले में लव जिहाद और धर्मांतरण की घटनाएं बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस ऐसे मामलों में अन्य समुदाय के युवकों पर केस तो दर्ज करतीं है, लेकिन रैकेट चलाने वाले आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
लाइफस्टाइल5 mins ago

Bollywood Divas Beauty Secrets: क्या आप भी पाना चाहते हैं इन खूबसूरत दीवाज जैसी ग्लोइंग स्किन, अभी जानें इनके जादुई सीक्रेट्स जिसे अपनाकर आपकी स्किन भी चमक उठेगी

लाइफस्टाइल14 mins ago

Kanya Pujan Gift Ideas: नवरात्रि के कन्या-पूजन में बच्चों को देगे ये गिफ्ट आइटम, तो खुश होकर विदा होंगी कन्याएं

देश15 mins ago

LCH In IAF: वायुसेना को मिली नई शक्ति, दुश्मनों के छुक्के छड़ाने आ गया ‘प्रचंड’, पहला स्वदेशी LCH IAF में शामिल

मनोरंजन29 mins ago

Adipurush: टीजर रिलीज से पहले राम लला के चरणों में पहुंची आदिपुरुष की टीम, सामने आई मन मोह लेने वाली तस्वीरें

लाइफस्टाइल1 hour ago

Aishwarya Rai Beauty Secrets: इस होममेड फेस पैक से अपनी खूबसूरती में चार-चांद लगाती हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, चेहरे पर आता है डायमंड जैसा ग्लो

Advertisement