Connect with us

लाइफस्टाइल

Sanaya Irani Beauty Tips: टीवी की बहू सनाया ईरानी की खूबसूरती के राज से उठा पर्दा, जानिए कैसे रखती है एक्ट्रेस खुद का ख्याल

Sanaya Irani Beauty Tips: टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस की सुंदरता का हर कोई कायल है। इनकी नेचुरल त्वचा को देख हर कोई एक्ट्रेस जैसी त्वचा की चाह रखता है। आइए एक्ट्रेस सनाया ईरानी की खूबसूरती के राज के बारे में जानते है।

Published

नई दिल्ली। सनाया ईरानी टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक है। भले ही आज कल सनाया टीवी में नहीं दिखाई देती लेकिन घर-घर बहू का रोल अदा करके छा गई थी। सनाया ईरानी की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने है। इसके अलावा एक्ट्रेस ने रंगरसिया, झलक दिखला जा जैसे टीवी शोज में भी काम किया है। सनाया ईरानी, आमिर खान के साथ भी फिल्म में दिखाई दे चुकी है। टीवी इंडस्ट्री की इस मशहूर एक्ट्रेस की सुंदरता का हर कोई दीवाना है। इनकी नेचुरल त्वचा को देख हर कोई एक्ट्रेस जैसी त्वचा की चाह रखता है। आइए एक्ट्रेस सनाया ईरानी की खूबसूरती के राज के बारे में जानते है-

सनाया का ब्यूटी सिक्रेट

सनाया ईरानी अपने चेहरे का काफी ध्यान रखती है। जिसमें वह रेगुलर स्किन केयर रूटीन को कभी भी स्किप नहीं करती है। रेगुलर स्किन केयर में वह क्लिजिंग, टोनिंग और माइश्चराइजर शामिल करती है। इसके साथ ही सनाया पानी खूब पीती है जिससे उनके चेहरे में चमक बनी रहे इसके लिए वह दिन में 7-8 गिलास पानी पीती है। सनाया अपने चेहरे पर कॉस्मेटिक प्रोडक्ट के बजॉय हर्बल प्रोडक्ट ता इस्तेमाल करना पसंद करती है। साथ ही एक्ट्रेस अपनी 8 घंटे की नींद पूरी करती है, जिससे उनके चेहरे पर डार्क सर्कल वगैरह की समस्या नहीं होती है।

कैसे बनाए हर्बल फेस पैक

हर्बल फेस पैक बनाने के लिए आप नीम और तुलसी के पत्तों का इस्तेमाल कर सकते है इसके लिए आप तुलसी के पत्ते को पीस लें फिर नीम के पत्ते को भी लेकर पीस लें। उसके बाद इन दोनों के पाउडर में गुलाब जल मिला लें और इस पेस्ट को अपने चेहरे पर लगा दें और 10 मिनट बाद साफ पानी से मुंह धो लें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement