विधानसभा चुनाव 2019

हरियाणा विधानसभा के चुनाव के नतीजे साफ हो चुके हैं। इसी के साथ यह भी साफ हो गया है कि एक्सिस माई इंडिया का इकलौता एग्जिट पोल था जो हरियाणा में सटीक निकला। बाकी सारे एग्जिट पोल फेल कर गए। यह आलम तब था जब एक्सिस ने अपना पोल एक दिन बाद रिलीज किया था।

हरियाणा कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भपिंदर सिंह हुड्डा ने नतीजों के बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बीजेपी के खिलाफ बाकी दलों से समर्थन मांगा है। हुड्डा ने कहा कि बीजेपी सरकार के खिलाफ मत है

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। हरियाणा विधानसभा चुनाव के रुझानों में बहुमत से दूर रहने वाली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दरअसल हरियाणा में किसी दल को स्पष्ट बहुमत मिलता नहीं दिख रहा।

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने मजबूत उपस्थिति का दावा किया था। हालांकि, अभी तक के चुनाव नतीजे केजरीवाल के दिल्ली से बाहर पैर जमाने की महत्वाकांक्षा पर पानी फेर सकता है।

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 2019 के रुझान और नतीजे जिस हिसाब से सामने आ रहे हैं उस हिसाब से कहा जा सकता है कि एक बार फिर बीजेपी शिवसेना गठबंधन की सरकार बनेगी। हालांकि दोनों पार्टियों के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान की बात नतीजों के साफ होने से पहले ही सामने आ गई।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र और हरियाणा दोनों ही राज्यों में बीजेपी का सूरज उग रहा है। महाराष्ट्र में बीजेपी स्पष्ट बहुमत...

नई दिल्ली।  हरियाणा विधानसभा चुनाव नतीजों के शुरुआती रुझानों में त्रिशंकु विधानसभा की स्थिति बनती दिख रही है। भूपेंद्र सिंह...

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के नतीजों के लिए मतगणना जारी है और अबतक के रुझानों के अनुसार, कांग्रेस और भाजपा में कांटे की टक्कर चल रही है। मतगणना शुरू होने के बाद से अबतक कभी भाजपा तो कभी कांग्रेस आगे होती रही।

नई दिल्ली। आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे। मतगणना सुबह आठ बजे से शुरू हो गई है। इन रुझानों में दादरी विधानसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी और रेसलर बबीता फोगाट पीछे चल रही हैं।