Connect with us

दुनिया

Maryam Aurangzeb: लंदन में पाकिस्तान की मंत्री मरियम को लोगों ने घेरा, ‘चोरनी-चोरनी’ के लगाए नारे, देखिए Video

पाकिस्तान में इमरान खान की सत्ता से विदाई के बाद उनके समर्थक भड़के हुए हैं। ये समर्थक विदेश तक में पाकिस्तान की मौजूदा सरकार के मंत्रियों से बदसलूकी कर रहे हैं। लंदन में पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब से इमरान के समर्थकों की बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। मरियम से बदसलूकी करने वालों ने उनको चोरनी तक कह दिया।

Published

on

maryum aurangzeb heckeled

लंदन/इस्लामाबाद। पाकिस्तान में इमरान खान की सत्ता से विदाई के बाद उनके समर्थक भड़के हुए हैं। ये समर्थक विदेश तक में पाकिस्तान की मौजूदा सरकार के मंत्रियों से बदसलूकी कर रहे हैं। लंदन में पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब से इमरान के समर्थकों की बदसलूकी का वीडियो सामने आया है। वहां मरियम को एक कॉफी शॉप में इमरान समर्थकों ने घेर लिया और ‘चोरनी-चोरनी’ के नारे लगाए। इमरान के ये समर्थक पाकिस्तान में बाढ़ से मची तबाही के बीच मरियम की विदेश यात्रा का विरोध कर रहे थे। इमरान समर्थकों के इस हंगामे के दौरान मरियम कॉफी शॉप में खड़ी रहीं। उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

पाकिस्तानी अखबार ‘डॉन’ में छपी खबर के मुताबिक इमरान खान समर्थकों ने मरियम औरंगजेब से कहा कि पाकिस्तान में टीवी पर बड़े-बड़े दावे सरकार कर रही है और वो यहां विदेश घूम रही हैं और वो भी सिर पर दुपट्टा रखे बगैर। इस मामले में मरियम औरंगजेब ने कहा कि लंदन में जो कुछ हुआ, उससे वो दुखी हैं। मरियम ने कहा कि इमरान खान की नफरत की सियासत ने हमारे भाइयों और बहनों पर असर डाला है। मंत्री ने ये भी कहा कि भीड़ में लोग काफी उग्र थे और वो उनके आरोपों को जवाब देने के लिए वहां रुकी थीं। हालांकि, वीडियो में दिख रहा है कि मरियम जवाब नहीं दे रही हैं और अपने मोबाइल फोन में व्यस्त हैं।

imran khan and maryum aurangzeb

मरियम से लंदन में हुई बदसलूकी पर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ और योजना मंत्री अहसान इकबाल ने प्रतिक्रिया दी है। रक्षा मंत्री ने इस घटना के बारे में कहा है कि ब्रिटेन जाने के बाद भी कुछ वर्गों ने खुद को नहीं बदला है। वहां रहने वाले पाकिस्तानी हमारे समाज के सबसे निचले स्तर के प्रतिनिधि हैं। वहीं, अहसान इकबाल ने कहा कि पीटीआई के गुंडों की ओर से सबसे निंदनीय और शर्मनाक काम किया गया है। इस घटना के बारे में अभी इमरान खान की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement