Hathras gangrape case : अभिनेता अक्षय कुमार का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर लिखी ये बात

Hathras gangrape case : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस में गैंगरेप की घटना पर अब बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स भी गुस्से में हैं। वहीं अब अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी इस घटना पर दुख जताया है और दोषियों के खिलाफ आवाज एकजुट करने की बात कही है।

Avatar Written by: September 29, 2020 7:37 pm
akshay kumarr

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस में गैंगरेप की घटना पर अब बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स भी गुस्से में हैं। वहीं अब अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी इस घटना पर दुख जताया है और दोषियों के खिलाफ आवाज एकजुट करने की बात कही है। मंगलवार को अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं कब रुकेंगी? दोषियों को फांसी पर लटका देना चाहिए। बता दें कि हाथरस में गैंगरेप का शिकार पीड़िता की मंगलवार को मौत हो गई। जिसके बाद से ही देश में इसे लेकर गुस्सा है।

Gang Rape

गैंगरेप की घटना पर अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘हाथरस में बहुत ही दर्दनाक गैंगरेप के मामले से गुस्से में और फ्रस्ट्रेटेड हूं। ये सब कब रुकेगा? कानून और एजेंसियों को सख्त होना चाहिए और ऐसी सजा देनी चाहिए ताकि रेपिस्ट ऐसा दोबारा करने से डरें। दोषियों को फांसी दो। अपनी बहन-बेटियों को बचाने के लिए आवाज उठाएं, कम से कम इतना तो हम कर ही सकते हैं।’

बता दें कि अक्षय कुमार अलावा कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा, रितेश देशमुख और कई कलाकारों ने हाथरस की घटना को लेकर ट्वीट किया है। कंगना ने इस घटना पर पीड़िता के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्वीट किया, ‘इन रेपिस्ट को पब्लिक के बीच लाकर गोली मार देनी चाहिए। ऐसे गैंग रेप का आखिर सल्यूशन क्या है जो कि हर साल बढ़ता ही जा रहा है? देश के लिए कितना दुखद और शर्मनाक दिन है। हमें अपनी बच्ची को बचा नहीं पाए, हमें शर्म आनी चाहिए।’

बता दें कि हाथरस में गैंगरेप पीड़िता ने पंद्रह दिन बाद इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। आरोपियों ने असंवेदनशील की हद पार कर दी। हाथरस में बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसकी जीभ तक काट दी थी। इतना ही नहीं उसकी रीढ़ क हड्डी तोड़ दी थी। घटना के 9 दिनों के बाद बच्ची होश में आई और तब उसने अपने साथ हुई वारदात को इशारों में बयान किया था।