Connect with us

मनोरंजन

Kanishka Soni: ‘दीया और बाती हम’ से पॉपुलर हुई इस एक्ट्रेस ने खुद से रचा ली शादी, अपने आपको बताया देवी का अवतार

Kanishka Soni: कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे वह गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है जिसको देखकर सभी हैरान हो गए।

Published

on

नई दिल्ली। गुजरात की क्षमा बिंदु की खुद से शादी करना देश में सोलोगेमी का पहला मामला था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस खबर को जिसने भी सुना वो हैरान हो गया था लेकिन अब ऐसी ही एक खबर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी सामने आई है। ‘दिया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने खुद से ही शादी रचा ली है और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। कनिष्का ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कर अपनी ख़ुशी का इजहार किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

दरअसल, कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिनमे वह गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए दिख रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है जिसको देखकर सभी हैरान हो गए। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर हर जगह छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

कनिष्का ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा है,’मैंने खुद से शादी कर ली है। अपने सभी सपनों को मैंने पूरा किया है और सिर्फ मैं ही वो व्यक्ति हूं जिसे मैं प्यार करती हूं। सारे सवालों का बस एक जवाब है कि मुझे किसी आदमी की जरुरत नहीं है। मैं हमेशा अपने गिटार के साथ अकेले और एकांत में खुश हूं। मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली। शिव और शक्ति दोनों ही मेरे अंदर हैं। धन्यवाद।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)

कनिष्का ने बताया कि उन्हें जिवन में एडवेंचर पसंद है और वह एक पार्टी पर्सन नहीं हैं। उन्हें इन पार्टीज से दूर रहना ही अच्छा लगता है। कनिष्का मूल रूप से अहमदाबाद, गुजरात की रहने वाली हैं। वे 2007 में सिंगिंग रियलिटी शो ‘बाथरूम सिंगर’ की कंटेस्टेंट बनकर टीवी पर आई थीं। बात अगर कनिष्का के एक्टिंग करियर की करें तो उन्होंने ‘दीया और बाती हम’, ‘पवित्र रिश्ता’, ‘देवी आदि पराशक्ति’ जैसे कई शोज में काम किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement