प्रियंका गांधी को लेकर इस कांग्रेसी नेता ने कहा कुछ ऐसा जो शायद राहुल गांधी को अच्छा ना लगे?

Acharya Pramod: एक यूजर ने लिखा कि, “सर जी बहुत सही कहा है आपने प्रियंका जी(Priyanka Gandhi) हों या तीसरा कोई भी हो लेकिन सोनिया जी और राहुल(Rahul Gandhi) जी ना हो नहीं तो पार्टी गटर में चली।”

Avatar Written by: November 22, 2020 9:57 am
rahul priyanka

नई दिल्ली। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए कई दिनों से माथापच्ची चल रही है। पार्टी के अंदर ही कई नेता हैं जो चाहते हैं कि पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को एक बार फिर से पार्टी की कमान मिले और उनके नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाए। वहीं कुछ नेता ऐसे भी में हैं जिनका मानना है कि पार्टी की कमान अभी सोनिया गांधी के हाथ में ही ठीक है। ऐसे में इन हलचलों के बीच लखनऊ से भाजपा के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ चुके कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद ने रविवार की सुबह अपने ट्वीट में कुछ ऐसा लिखा है जो राहुल गांधी और उनके समर्थकों को शायद ठीक ना लगे। दरअसल आचार्य प्रमोद ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए प्रियंका गांधी का नाम सुझाया है और कहा है कि, मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के “ख़िलाफ़” पूरे देश में एक जन आंदोलन खड़ा किया जा सके, इसके लिए पार्टी की कमान प्रियंका गांधी के हाथों में होनी चाहिए।

SPG security gandhi family

अपने ट्वीट में आचार्य प्रमोद ने लिखा है कि, “देश के वर्तमान राजनैतिक “परिदृश्य” को देखते हुए कांग्रेस के करोड़ों कार्यकर्ताओं की भावना है कि पार्टी की “कमान” प्रियंका गांधी को सौंप दी जाये, ताकि मोदी सरकार की जन विरोधी नीतियों के “ख़िलाफ़” पूरे देश में एक जन आंदोलन खड़ा किया जा सके।”

Acharya Pramod

वहीं इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “सर जी बहुत सही कहा है आपने प्रियंका जी हों या तीसरा कोई भी हो लेकिन सोनिया जी और राहुल जी ना हो नहीं तो पार्टी गटर में चली।”

देखिए आचार्य प्रमोद के इस ट्वीट पर लोगों ने किस तरह से रिप्लाई किए..