Connect with us

देश

Richa Chadha: गलवान का जिक्र कर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उड़ाया भारतीय सेना का मजाक!, BJP नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने सिखाया कड़ा सबक

Richa Chadha: ऋचा ने सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान को रीट्वीट कर गलवान संघर्ष का हवाला दिया था। ऋचा ने लिखा कि ‘गलवान हाय कह रहा है’। दरअसल, लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने बयान दिया था कि राजनीतिक नेतृत्व से हरी झंडी मिलने पर सेना पीओके को आसानी से हासिल कर लेगी। इसी बयान को ऋचा ने रीट्वीट किया था। ऋचा के इस ट्वीट पर बीजेपी भड़क गई है।

Published

Richa Chadha

नई दिल्ली। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ट्विटर पर एक ट्वीट कर विवादों में घिर गई है। बीते दिनों उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने जैसे आदेशों को लागू करने के लिए एक बयान दिया था। एक्ट्रेस ने उपेंद्र द्विवेदी के इसी बयान वाले वीडियो पर लिखा ‘गलवान हाय कह रहा है’। अब इस ट्वीट को लेकर एक्ट्रेस विवादों में घिरती नजर आ रही है। उनपर अपनी पोस्ट में भारतीय सेना के अपमान का आरोप लग रहा है। सोशल मीडिया पर तो इसे लेकर वो लोगों के निशाने पर थी ही लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी निशाना साधा है।

Richa Chadha..

ट्वीट के सामने आने के बाद भाजपा के मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस पर हमला बोला है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के किए गए ट्वीट को शर्मनाक बताया है। सिरसा ने कहा कि एक्ट्रेस को इसे जल्द से जल्द वापस लेना चाहिए। हमारे सशस्त्र बलों का इस तरह से अपमान करना उचित नहीं है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को 3rd grade की बताया है। सिरसा ने एक्ट्रेस के इस ट्वीट को पब्लिसिटी स्टंट बताते हुए कहा है कि वो चर्चा में आने के लिए उन्होंने भारतीय सेना का अपमान किया। इस वीडियो में आगे मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को कांग्रेस और राहुल गांधी की उपासक बताते हुए कहा कि उन्होंने जो ट्वीट किया है उसमें उनकी भारत विरोधी जो सोच है वो साफ झलक रही है।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अक्सर बेबाक तरीके से अपनी बात लोगों के सामने रखती हैं। इसी वजह से कई बार वो ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती है। इस वक्त भी ऐसा ही हो रहा है जब उन्होंने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर विवादित ट्वीट दिया। बता दें, मंगलवार को कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक बयान देते हुए कहा कि था कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस जैसे आदेशों को पूरा करने के लिए भारत की सेना पूरी तरह से तैयार है। उपेंद्र द्विवेदी के इस बयान वाले वीडियो पर ही एक्ट्रेस ने लिख दिया कि ‘गलवान हाय कह रहा है’। अब इसी को लेकर एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई है।

सोशल मीडिया पर भी हो रही है ट्रोल

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement