Connect with us

देश

Kejriwal In Soup: केजरीवाल के प्रोग्राम में एक्टर ने पहचान छिपाकर लगाए बीजेपी पर आरोप, खुलासा होने पर यूजर्स ने ऐसे लगाई अरविंद को फटकार

इस मामले में सोशल मीडिया यूजर्स ने केजरीवाल को आड़े हाथ लेना शुरू किया। तमाम यूजर्स ने इसे फर्जीवाड़ा बताया। वहीं, कई यूजर्स ने तंज कसते हुए कहा कि ओवरएक्टिंग करने के लिए शाहबाज खान के पैसे काटे जाने चाहिए। यूजर्स ने केजरीवाल पर गुजरात की सत्ता हासिल करने के लिए झूठ बोलने के भी आरोप लगाए।

Published

on

kejriwal actor

अहमदाबाद। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मंगलवार को गुजरात के भुज के दौरे पर थे। अपने इस दौरे में उन्होंने एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। यहां मौजूद लोगों ने राज्य की बीजेपी सरकार पर तमाम आरोप लगाए। इस दौरान एक शख्स भी खड़ा हुआ और उसने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार ने भुज में कोई विकास नहीं किया। उसने ये भी दावा किया कि वो 22 साल का है और उसे 7वीं क्लास के बाद पढ़ाई छोड़नी पड़ी। तमाम और और आरोप भी इस युवक ने लगाए, लेकिन इस युवक के बारे में हुए खुलासे के बाद अब अरविंद केजरीवाल पर गुजरात चुनाव जीतने के लिए जनता से फर्जीवाड़ा करने का उल्टा आरोप सोशल मीडिया पर लग रहा है। वजह ये है कि जिस युवक ने खुद को बेरोजगार और स्कूल छोड़ने वाला बताया, वो पेशे से एक एक्टर शाहबाज खान निकला। केजरीवाल के प्रोग्राम में एक्टर के जरिए आरोप लगाने पर सोशल मीडिया में उनकी खूब किरकिरी हो रही है। आपको इस पूरे मामले में एक-एक तथ्य हम अब बताने जा रहे हैं। पहले आप देखिए कि किस तरह आम आदमी पार्टी AAP ने इस एक्टर शाहबाज खान के जरिए केजरीवाल के प्रोग्राम में गुजरात की बीजेपी सरकार पर आरोप लगवाए।

शाहबाज के इस आरोप के बाद सोशल मीडिया पर फैक्ट चेकिंग शुरू हो गई। विजय पटेल ने खुलासा कर दिया कि आरोप लगाने वाला एक एक्टर है।

इसके बाद ये खुलासा भी हुआ कि कुछ दिन पहले जब एआईएमआईएम AIMIM के सांसद असदुद्दीन ओवैसी गुजरात आए थे, तो एक्टर शाहबाज खान उनके साथ भी मंच साझा कर रहा था।

इतने से ही केजरीवाल के इस एक्टर के खिलाफ फैक्ट चेकिंग का दौर खत्म नहीं हुआ। विजय पटेल ने एक और ट्वीट किया और बताया कि सारा मामला खुल जाने के बाद शाहबाज खान किस तरह अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से पुराने ट्वीट डिलीट कर रहा है।

उधर, इस मामले में सोशल मीडिया यूजर्स ने केजरीवाल को आड़े हाथ लेना शुरू किया। तमाम यूजर्स ने इसे फर्जीवाड़ा बताया। वहीं, कई यूजर्स ने तंज कसते हुए कहा कि ओवरएक्टिंग करने के लिए शाहबाज खान के पैसे काटे जाने चाहिए। यूजर्स ने केजरीवाल पर गुजरात की सत्ता हासिल करने के लिए झूठ बोलने के भी आरोप लगाए। साथ ही कई यूजर्स ने कहा कि शाहबाज ने एक्टिंग तो ठीक की, लेकिन केजरीवाल से बढ़िया एक्टिंग नहीं कर सकता। कई यूजर्स ने शाहबाज खान के आईफोन लिए हुए और जिम करते हुए फोटो शेयर कर भी केजरीवाल को घेरा। यूजर्स ने और किस तरह केजरीवाल को आड़े हाथ लिया, ये आप ऊपर दिए गए ट्वीट्स के रिप्लाई सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

anxious arvind kejriwal

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement