दिल्ली विधानसभा चुनाव : अज्ञात हमलावरों ने बसपा प्रत्याशी पर किया हमला

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार और दिल्ली की बदरपुर सीट से मौजूदा विधायक एनडी शर्मा ने गुरुवार को दावा किया कि उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

Avatar Written by: February 6, 2020 12:05 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उम्मीदवार और दिल्ली की बदरपुर सीट से मौजूदा विधायक नारायण दत्त शर्मा ने गुरुवार को दावा किया कि उनपर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। पिछले चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) से बदरपुर सीट पर जीत दर्ज करने वाले शर्मा तब बसपा में शामिल हो गए जब अरविंद केजरीवाल की अगुआई में आप ने 2020 विधानसभा चुनाव के लिए उनका टिकट काट दिया। शर्मा बसपा के टिकट से उसी सीट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

Delhi MLA Narayan Dutt Sharma

उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से कहा कि पुलिस को हमलावरों की पहचान करनी है। उन्होंने कहा कि उन्हें आशंका है कि हार के डर से उनके विरोधियों ने उनपर हमला कराया है। उन्होंने कहा, “गुरुवार तड़के लगभग एक बजे एक कार में लाठियों के साथ लगभग 10 लोग आए। उन्होंने मेरी कार के आगे अपनी कार लगा दी और लाठियों से मेरी कार का शीशा तोड़ दिया जिससे मेरे सर पर चोट लग गई।”

Delhi MLA Narayan Dutt Sharma

शर्मा ने कहा कि विरोधियों को हार का डर है और इसलिए उन्होंने उनपर हमला किया। आप का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, “उन्होंने एक उम्मीदवार को 22 करोड़ रुपये में टिकट बेच दी। लेकिन यहां की जनता मेरे साथ है।”

इस सीट पर आप ने पूर्व कांग्रेस नेता तथा बदरपुर से दो बार विधायक रह चुके राम सिंह नेताजी को उम्मीदवार बनाया है। नेताजी आप में जनवरी में शामिल हुए थे। पिछले विधानसभा चुनाव में शर्मा को 59.3 प्रतिशत मत मिले थे। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान तथा 11 फरवरी को मतगणना होगी।