Connect with us

देश

कांग्रेस पार्टी के हालात से चिंतित दिखे कपिल सिब्बल, कहा कुछ ऐसा…

कांग्रेस में जारी अंतर्कलह को लेकर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता चिंतिति और परेशान नजर आ रहे हैं। कल इसी को लेकर दिग्विजय सिंह का भी बयान आया था। अब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपनी पार्टी के लिए चिंता जाहिर की है।

Published

on

Kapil Sibal

नई दिल्ली। कांग्रेस में जारी अंतर्कलह को लेकर पार्टी के कई वरिष्ठ नेता चिंतिति और परेशान नजर आ रहे हैं। कल इसी को लेकर दिग्विजय सिंह का भी बयान आया था। अब कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपनी पार्टी के लिए चिंता जाहिर की है।

kapil sibbal

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि ‘अपनी पार्टी के लिए चिंतित हूं। क्या हम घोड़ों के अस्तबल से खुल जाने के बाद ही जागेंगे?’ उन्होंने यह ट्वीट ऐसे वक्त में किया है जब राजस्थान में राजनीतिक संकट लगातार गहराता दिखाई दे रहा है।


हुआ ये है कि बगावती तेवर लिए उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट फिलहाल दिल्ली में हैं। इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विधायकों को फोन कर के उनकी लोकेशन पूछ रहे है। गहलोत पहले ही भाजपा पर विधायकों की खरीदफरोख्त का आरोप लगा चुके हैं। इस बीच राजस्थान में बॉर्डर पर नाकेबंदी बढ़ा दी गई है।

Sonia And Rahul Gandhi

माना जा रहा है कि राजस्थान बॉर्डर पर नाकेबंदी बढ़ाने का फैसला सियासी घटनाक्रम के बीच विधायकों पर नज़र रखने के लिए लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पहुंचे उप मुख्यमंत्री आज आला कमान से बातचीत कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के 16 विधायक उनके साथ हैं।

Rahul Gandhi, Sachin And Ashok Gehlot

वहीं कई विधायकों के मानेसर के आईटीसी ग्रांड होटल में ठहरे होने की खबर भी मिली है। इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से मंत्रियो की बैठक में पायलट खेमे के कई मंत्री नहीं पहुंचे हैं। सचिन पायलट दिल्ली में है, वहीं पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement