सारा क्रेडिट शिवसेना, एनसीपी का, फिर हम क्या करेंगे? महाराष्ट्र गठबंधन पर भड़की कांग्रेस

उन्होंने लिखा कि उनके कहने पर राहुल गांधी ने वादा किया था कि मुंबई के लोगों को एसआरए और सरकार की अन्य योजनाओं के तहत 500 स्क्वायर फीट का घर दिया जाएगा। इस वादे को पूरा किया जाए।

Written by: January 28, 2020 12:45 pm

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सत्ताधारी गठबंधन बिखरता दिखाई दे रहा है। वजह चुनावी वादों की होड़ है। इस रेस में शिवसेना और एनसीपी आगे निकल गयी हैं जबकि कांग्रेस का कहीं पता नहीं है। इससे नाराज पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने सोनिया गांधी को खत लिखा है। इस खत में मिलिंद ने कहा कि महाविकास आघाडी सरकार में एनसीपी और शिवसेना चुनाव में किए वादों को पूरा करने में लगे हैं। अब कांग्रेस भी अपने चुनावी वादों को पूरा करे।

Congress Shivsena NCP

उन्होंने लिखा कि उनके कहने पर राहुल गांधी ने वादा किया था कि मुंबई के लोगों को एसआरए और सरकार की अन्य योजनाओं के तहत 500 स्क्वायर फीट का घर दिया जाएगा। इस वादे को पूरा किया जाए। ध्यान देने वाली बात है कि शिवभोजन, नाईट लाइफ और किसानों की कर्जमाफी पर काम जैसेवादे पूरे करने में शिवसेना और एनसीपी सारा क्रेडिट ले रही हैं और कांग्रेस सिर्फ देख रही है।

milind deora

इससे पहले एनसीपी और कांग्रेस उद्धव के कार्यक्रम का बहिष्कार कर चुकी हैं। ये विवाद भूमिपूजन-लोकार्पण कार्यक्रम की निमंत्रण पत्रिका और विज्ञापन में नेताओं के नाम नहीं होने को लेकर हुआ है। इसमें बीएमसी की कई समितियों के अध्यक्षों के नाम नहीं हैं। इससे नाराज होकर बीएमसी में कांग्रेस और एनसीपी के नेताओं ने उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम का बहिष्कार करने का फैसला लिया।